बिहार

बिहार के डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने कहा, NDA में कोई नाराजगी नहीं, समय पर…

बिहार BJP के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने NDA में किसी प्रकार की नाराजगी को नकारते हुए कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा गठबंधन के लोगों से बातचीत चल रही है।

Bihar Political News: बिहार BJP के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने NDA में किसी प्रकार की नाराजगी को नकारते हुए कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा गठबंधन के लोगों से बातचीत चल रही है।

सभी से बातचीत के बाद सीटों के बंटवारे की घोषणा कर दी जाएगी।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की जनता लालू यादव (Lalu Yadav) के बयान को कभी गंभीरता से नहीं लेती। 15 साल तक सत्ता चलाने के बाद Lalu Yadav ने कभी गंभीर बात नहीं की।

बिहार के उप मुख्यमंत्री Samrat Chaudhary ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने साफ तौर पर अपराधी और माफिया को संदेश दिया है कि उनको उल्टा लटकाने का काम किया जाएगा। अपराधियों को छोड़ा नहीं जा सकता।

उन्होंने इशारों ही इशारों में रेत माफिया सुभाष यादव की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा कि गृह मंत्री के बयान के 24 घंटे बाद परिणाम सामने आ गया।

लोजपा (Ramvilas) के प्रमुख चिराग पासवान को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पहले यह तो पता कर लें कि उनके साथ गठबंधन में रहना कौन चाहता है।

उन्होंने चिराग पासवान के बयान पर कहा कि सभी पार्टियों का गठबंधन जनता से ही है। चिराग पासवान भी एक राजनीतिक पार्टी के नेता हैं तो स्वभाविक है कि वे जनता से जुड़े हुए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker