झारखंड

9 माह के बेटे को लेकर रांची रेलवे स्टेशन पर सोई हुई थी मां, इसी बीच ऐसा हुआ कि…

शिवम के पिता प्रदीप लोहरा ने बताया कि इस बात की उनलोगों ने कल्पना तक नहीं की थी कि रांची रेलवे स्टेशन से उसके बच्चे की चोरी हो जाएगी।

Baby Theft from Ranchi Railway Station : लातेहार (Latehar) के गारू का रहने वाला एक परिवार अगरतला से रांची (Ranchi) पहुंच था। सोमवार को रांची रेलवे स्टेशन (Ranchi Railway Station) पर उस परिवार के 9 माह के बच्चे शिवम की चोरी हो गई।

शिवम के पिता प्रदीप लोहरा ने बताया कि इस बात की उनलोगों ने कल्पना तक नहीं की थी कि रांची रेलवे स्टेशन से उसके बच्चे की चोरी हो जाएगी।

प्रदीप ने बताया कि वह अगरतल्ला में ईंट भट्ठे में काम करता है। छह महीने के बाद वह रविवार की शाम 4:30 बजे रांची पहुंचा।

टिकट काउंटर के पास गुजारी रात

उन्हें रांची से ट्रेन से लातेहार जाना था, लेकिन ट्रेन नहीं मिलने से वह स्टेशन में ही परिवार के साथ रुक गया। प्लेटफॉर्म (Platform) में जगह नहीं मिलने के कारण वह परिवार के साथ स्टेशन के बाहर टिकट काउंटर (Ticket Counter) के पास चला गया और वहीं पर रात गुजारी। उनलोगों के साथ ईंट भट्टा में साथ काम करने वाला एक अन्य परिवार भी था।

प्रदीप लोहरा ने बताया कि सोमवार की सुबह परिवार के सदस्यों को भूख लग रही थी। सबने खाना खाने की इच्छा जताई। इसके बाद वह खाना लाने के लिए पास के ही एक होटल में चले गए।

स्टेशन के बाहर उसकी पत्नी शुभम को लेकर सो गई। खाना लेकर जब प्रदीप लौटा तो देखा कि उनकी पत्नी टिकट काउंटर के पास सोयी हुई है और शुभम गायब है।

जाँच में जुटी पुलिस

प्रदीप की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि सोमवार की सुबह एक महिला और दो पुरुष उनके पास पहुंचे और बैठ गए।

इसके बाद बातचीत करते हुए बच्चे को प्यार भी करने लगे। बाद में वह परिवार के लिए खाना लेकर जब लौटा तो देखा कि शुभम गायब है।

पास में बैठी महिला और दोनों पुरुष भी नहीं थे।

खोजबीन करने पर भी कुछ पता नहीं चला तो उसने रेलवे पुलिस को जानकारी दी। इधर, चुटिया थाना प्रभारी उमाशंकर ने बताया कि जिला पुलिस और रेलवे पुलिस की ओर से अलग-अलग टीम का गठन किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker