बिहार

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का निधन, आज पटना लाया जाएगा पार्थिव शरीर

परिजनों के मुताबिक, उनका पार्थिव शरीर मंगलवार को पटना (Patna) के राजेंद्र नगर स्थित उनके आवास पर लाया जाएगा। कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Sushil Kumar Modi Death : बिहार (Bihar) BJP के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) का सोमवार की शाम दिल्ली (Delhi) में निधन (Death) हो गया।

वह पिछले कई महीनों से कैंसर (Cancer) से पीड़ित थे। उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

परिजनों के मुताबिक, उनका पार्थिव शरीर मंगलवार को पटना (Patna) के राजेंद्र नगर स्थित उनके आवास पर लाया जाएगा। कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

उनके निधन की खबर पहुंचने के बाद राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई।

भाजपा के प्रदेेश अध्य्क्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने शोक व्यक्त करते हुए X पर लिखा, “पूर्व उपमुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी जी के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। यह बिहार भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है।”

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने X पर लिखा, “भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुशील मोदी जी अब हमारे बीच नहीं रहे। पूरे भाजपा संगठन परिवार के साथ-साथ मेरे जैसे असंख्य कार्यकताओं के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है। अपने संगठन कौशल, प्रशासनिक समझ और सामाजिक राजनीतिक विषयों पर अपनी गहरी जानकारी के लिए वे हमेशा याद किए जाएंगे। ईश्‍वर दिवंगत आत्मा को चिरशांति और परिजनों को इस शोक की घड़ी में सम्बल प्रदान करें।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker