बिहार

मुज़फ़्फ़रपुर में एक साथ डूबी दो बच्चियों की हुई मौत, गांव में मचा कोहराम

मुज़फ़्फ़रपुर: जिले में पारू थाना क्षेत्र के Bhikhanpura में उस समय सनसनी फैल गई जब दो बच्चियों की डूबने से मौत (Death) हो गयी ।

दोनों बच्चियां बकरी चराने के लिए चौर में गई थी। इसी दौरान दोनों घोंघा चुनने लगी और गहरे Water में डूबकर दोनों की Death हो गई। Dead Body को अपने कब्जे में लेकर Post Mortem के लिए Medical college भेज दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची Police मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतक दोनों बच्चियों की पहचान भिखनपुरा निवासी धीरेन्द्र सहनी की 8 Year बेटी Sonam Kumari और Mukesh Sahni की 9 वर्षीय बेटी Jyoti Kumari के रुप में हुई है।

जांच पड़ताल कर पीड़ित Family को हर संभव Help करने का आश्वासन दिया गया

स्थानीय पारू Police Station स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से हर संभव मदद सरकारी प्रावधानों के अनुसार कराने की बात कह कर दोनों Dead Body को अपने कब्जे में लेकर Post Mortem के लिए Medical college भेज दिया।

पूरे मामले पर पूछे जाने पर SDO पश्चिमी Brijesh Kumar ने बताया कि पारू थाना क्षेत्र में डूबने से दो बच्चियों की मौत की सूचना मिली है Local Administration को जांच पड़ताल कर पीड़ित Family को हर संभव Help करने का आश्वासन दिया गया है जांच पड़ताल के बाद हर संभव Goverment मदद दिया जाएगा । हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker