झारखंड

गीता कोड़ा के समर्थकों पर ST/SC ऐक्ट के तहत केस दर्ज, चुनाव प्रचार के दौरान…

सरायकेला गम्हरिया (Seraikela Gamhariya) प्रखंड के मोहनपुर में गीता कोड़ा द्वारा चुनाव प्रचार (Election Campaign) के दौरान हमले की घटना तूल पकड़ती जा रही है।

BJP Candidate Geeta Koda: सरायकेला गम्हरिया (Seraikela Gamhariya) प्रखंड के मोहनपुर में गीता कोड़ा द्वारा चुनाव प्रचार (Election Campaign) के दौरान हमले की घटना तूल पकड़ती जा रही है।

मुर्गाघुटू के ग्रामीण होपना बेसरा ने सिंहभूम की सांसद व BJP प्रत्याशी गीता कोड़ा के समर्थकों पर ST-SC Act के तहत केस दर्ज कराया है। इसमें जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, गाली-गलौज, ग्रामीणों से मारपीट, महिलाओं से दुर्व्यवहार और जान से मारने की धमकी का आरोप है।

गीता कोड़ा के जिन समर्थकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, उनमें अमित सिंहदेव, पौष्टि गोप, चिन्मय महतो, सुनीता मिश्रा, गणेश माहली, रमेश हांसदा, रश्मि साहू, गौरी शंकर टुडू, बाबूराम मार्डी एवं बुरुडीह पंचायत की मुखिया संगीता टुडू एवं अन्य शामिल हैं।

बता दें कि मोहनपुर गांव (Mohanpur Village) में रविवार को गीता कोड़ा समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में गयी थीं। इसी दौरान हथियारों से लैस ग्रामीणों ने उन्हें ढाई घंटे तक वहीं रोके रखा। देर शाम BJP नेत्री ने केस दर्ज कराया था।

इधर, गीता कोड़ा (Geeta Koda) ने कहा कि सत्ताधारी दल ने चुनाव प्रचार (Election Campaign) में बाधा पहुंचाने की कोशिश की है। उन्होंने प्रशासन से घटना की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker