झारखंड

देश में भ्रष्टाचार का विद्यालय चला रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस ने…

कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी देश में भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं।

Congress on PM Modi: कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी देश में भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं।

विद्यालय की शाखाएं उन्होंने BJP शासित राज्यों में खोल रखी है। सिन्हा सोमवार को कांग्रेस भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने शासनकाल में हुए प्रत्येक घोटाले का जवाब जनता को देना चाहिए। केरल के पांच एयरपोर्ट बिना किसी अनुभव के अदानी को ठेके पर देना, गुजरात में अदानी समूह को लाभ पहुंचाने के लिए 14305 एकड़ जमीन का आवंटन सहित अन्य घोटाले BJP शासित राज्यों में और केंद्र सरकार के शासनकाल में हुए हैं।

इन सभी का जवाब प्रधानमंत्री से जनता मांग रही है। उन्होंने कहा कि BJP के केंद्र में मंगलसूत्र, हिंदू-मुसलमान और पाकिस्तान है। झारखंड की धरती से इन्हें सरना धर्मकोड के बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

अखिल भारतीय कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर वैभव शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री महंगाई और बेरोजगारी पर बात नहीं करते। मणिपुर में महिलाओं हुए अत्याचार और मणिपुर के हिंसा पर दो शब्द नहीं बोलते। महीनों किसान धरने पर बैठे रहे लेकिन किसानों के हित की कोई बात प्रधानमंत्री ने कभी नहीं की।

Media Coordinator सुमेर चारण ने कहा कि महिलाओं और मंगलसूत्र पर बात करने से पहले प्रधानमंत्री को मणिपुर हिंसा पर देश से माफी मांगनी चाहिए।

हिंदुस्तान में सबसे बड़े Sex Scandal का मामला सामने आया है, जिसका कर्ताधर्ता खुद उनकी पार्टी का सांसद प्रज्ज्वल रमन्ना है, जिसकी शिकार सैकड़ों महिलाएं हुई हैं।

इसके लिए मोदी ने सिर्फ चंद दिनों पहले ही रैली के माध्यम से जीताने की अपील की थी और उसका साथ देने के लिए नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी की तरह उसे भी देश से भागने में मदद की गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker