झारखंड

PM मोदी की ‘हत्या’ करने की रची जा रही साजिश, प्रतुल शाहदेव ने…

BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इंडी गठबंधन (Indie Alliance) पर PM मोदी पर जानलेवा हमला करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

BJP state spokesperson Pratul Shahdeo: BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इंडी गठबंधन (Indie Alliance) पर PM मोदी पर जानलेवा हमला करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

प्रतुल ने कहा कि साहिबगंज में JMM केंद्रीय समिति के सदस्य नज़रुल इस्लाम (Nazrul Islam) ने विकृत मानसिकता और जिहादी सोच का परिचय देते हुए PM मोदी को जमीन में 400 फीट नीचे गाड़ने की धमकी दी है।

पुलिस ने अभी तक नहीं की कोई कार्रवाई

प्रतुल ने कहा कि इस बयान के सार्वजनिक होने के 24 घंटे के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। यह साफ दिखाता है कि सरकार ऐसे जिहादी तत्वों को बढ़ावा दे रही है।

इससे पूर्व कोडरमा (Koderma) में RJD नेता ने मोदी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कही थी। यह सीक्वेंस साफ दिखता है कि ‘INDIA’ गठबंधन के नेता मोदी के खिलाफ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए साजिश रच रहे हैं और जनता को भड़का रहे हैं। प्रतुल शाह देव (Pratul Shah Dev) मंगलवार हरमू रोड स्थित मीडिया सेंटर में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

पूरे मामले की हो उच्च स्तरीय जांच

प्रतुल ने कहा कि यह बेहद और दुर्भाग्यपूर्ण है कि झारखंड पुलिस द्वारा अब तक नज़रुल इस्लाम की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस जेहादी व्यक्ति ने तो सीधे तौर पर प्रधानमंत्री की हत्या की बात कही है लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) खामोश है।

प्रतुल ने कहा कि इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा से सीधा जुड़ा मामला है। देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi देश की अस्मिता और गौरव के प्रतीक है। उनकी हत्या करने करने की बात करके विपक्ष साफ दिखा रहा है कि उसका लोकतांत्रिक प्रक्रिया में विश्वास नहीं है।

राजद और JMM के नेता मोदी की हत्या करने की…

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में राज्य सरकार अराजकता का वातावरण चाहती है। एक तरफ राजद और JMM के नेता मोदी की हत्या करने की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ आदिवासी महिला सांसद गीता कोर को JMM के सशस्त्र समर्थकों द्वारा बंधक बनाकर रखा जाता है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्रालय (Union Home Ministry) को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री के ऊपर हमले और उनकी हत्या की बात कहना राजद्रोह की श्रेणी में आता है।

उल्लेखनीय है कि JMM नेता प्रो नज़रूल इस्लाम ने एक बयान में इस बार PM मोदी को 400 फीट जमीन के नीचे गाड़ देने की बात की गई है। मामला साहिबगंज का है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker