भारत

कर्नाटक में भाजयुमो नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या

बेंगलुरु: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे में मंगलवार देरशाम भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रमुख कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बाइकसवार लोगों ने तलवार और कुल्हाड़ी से वारकर Murder कर दी।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने युवा नेता नेट्टारू की हत्या पर दुख जताते हुए कहा है कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

परिवार के युवा सदस्य की हत्या से आहत परिजनों का कहना है कि नेट्टारू अपनी पोल्ट्री (Poultry) की दुकान से वापस लौट रहे थे। तभी उनपर प्राणघातक हमला किया गया।

प्रवीण राजनीति में सक्रिय थे। उनकी हत्या के पीछे के मकसद का अभी साफ नहीं हो पाया है। नेट्टारू की हत्या के विरोध में रात को भाजपा और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। कार्यकर्ताओं ने ‘हमें न्याय चाहिए’ के नारे लगाए।

भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे : बोम्मई

कर्नाटक के मुख्यमंत्री Basavaraj Bommai ने भाजयुमो नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द ही न्याय किया जाएगा।

बोम्मई ने आज ट्वीट किया- “दक्षिण कन्नड़ जिले में हमारी पार्टी के कार्यकर्ता Praveen Nettaru की बर्बर हत्या निंदनीय है। इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा।

प्रवीण की आत्मा को शांति मिले। भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे। बेल्लारे पुलिस का कहना है कि हत्यारों की तलाश की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker