मनोरंजन

भाई अरबाज की EX वाइफ मलाइका को सलमान ने भेजे गिफ्ट, इंस्टाग्राम पर…

Salman Khan Special Gift to Malaika Arora : Arbaaz Khan और Shura khan के निकाह के मौके पर Bollywood के दबंग भाईजान Salman Khan ने भाई अरबाज की EX Wife Malaika Arora को कुछ गिफ्ट भेजे हैं और Actress ने उन तोहफे की झलकियां सोशल मीडिया पर Post की हैं।

 

अरबाज और शूरा खान की शादी की चर्चा के बीच अब मलाइका को भेजे गए सलमान खान के बीइंग ह्यूमन (Being Human) वाले Gifts सुर्खियां बटोर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने Christmas के मौके पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि उनके बर्थडे पर उन्हें सलमान खान के Brand Being Human की तरफ से उन्हें कितने सारे गिफ्ट्स भेजे गए हैं।

भाई अरबाज की EX वाइफ मलाइका को सलमान ने भेजे गिफ्ट, इंस्टाग्राम पर… - Salman sent gifts to brother Arbaaz's ex-wife Malaika, posted on Instagram…

क्रिसमस और ख़ुशनुमा नए साल की शुभकामनाएँ

मलाइका ने Instagram Story पर सलमान की टीम से भेजे गए गिफ्ट्स की जो झलकियां शेयर की हैं उनमें Box में सैंटा की लाल टोपी, Hot Chocolate Powder का डब्बा और Candle जैसी की और चीजें नजर आ रही हैं।

इसी के साथ मलाइका के लिए इस Gift में एक नोट भी भेजा गया है। इस नोट में लिखा गया है, आपको जोश और उत्साह से भरे Christmas और खुशनुमा नए साल की शुभकामनाएं। आपकी अटूट Friendship और सपोर्ट के लिए हमारी सराहना के तौर पर हमने ये छोटा सा Gift Hamper तैयार किया है।

उम्मीद है कि ये आपके चेहरे पर मुस्कान लाए, जैसे आपकी मौजूदगी हमारे चेहरे पर लाती है। सबसे नीचे की लाइन में लिखा गया है- प्यार और आभार के साथ- Salman Khan और Being Human Clothing।

बता दें कि सलमान खान की कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि बीइंग ह्यूमन अब महिलाओं के लिए बिल्कुल नया Collection Launch करने जा रही है। क्रिसमस और अपने Birth Day का जिक्र करते हुए मलाइका ने सलमान की इस कंपनी द्वारा दी जा रही छूट के बारे में भी जानकारी शेयर की है।

भाई अरबाज की EX वाइफ मलाइका को सलमान ने भेजे गिफ्ट, इंस्टाग्राम पर… - Salman sent gifts to brother Arbaaz's ex-wife Malaika, posted on Instagram…

 

अरबाज खान और शूरा खान की शादी

शूरा एक फेमस Celebrities Makeup Artist हैं अरबाज और शूरा ने शादी के बाद अपनी पहली झलक भी Fans शे शेयर की है। बता दें कि शूरा एक फेमस सिलेब्रिटीज़ मेकअप आर्टिस्ट हैं जो अरबाज खान की दूसरी वाइफ बन चुकी हैं। इससे पहले मलाइका अरबाज की पत्नी थीं और वे 19 साल की शादीशुदा लाइफ के बाद साल 2017 में अलग हो गए।

बताते चलें कि रविवार को बीती रात सलमान की बहन अर्पिता के घर पर अरबाज खान और शूरा खान की शादी को लेकर एक शानदार Function रखा गया। इस मौके पर परिवार और रिश्तेदारों के अलावा फिल्मी Industry से भी तमाम लोग पहुंचे थे।

इस शादी में सलमान खान भी शामिल हुए। उनके अलावा रवीना टंडन, यूलिया वंतूर, फराह खान जैसे कई सिलेब्रिटीज नजर आए। बता दें कि एक तरफ जहां इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में अरबाज खान की शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ तस्वीरें Social Media पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker