मनोरंजन

ब्रह्मास्त्र सिर्फ एक फिल्म नहीं है, एक भावना है: मौनी रॉय

मुंबई: नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Naagin fame actress Mouni Roy) फिलहाल अयान मुखर्जी की फंतासी एक्शन-एडवेंचर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आ रही हैं।

उन्होंने न केवल अपने लुक से बल्कि अपनी आंखों में अपने Expression से भी फिल्म में एक विरोधी ताकत के रूप में अपनी अपील को मजबूत बनाने की पूरी कोशिश की है।

Brahmastra is not just a film, it is an emotion: Mouni Roy

Film में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। मौनी कहती हैं, ब्रह्मास्त्र सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावना है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी।

Brahmastra is not just a film, it is an emotion: Mouni Roy

एक Team के रूप में, हम सभी ने एक अलग कहानी बताने की पूरी कोशिश की और दर्शकों को कुछ नया और इस दुनिया से बाहर की पेशकश की है।

प्रशंसकों से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं

अभिनेत्री, जिन्होंने लोकप्रिय सास-बहू गाथा क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरूआत की और बाद में जुनून – ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, कस्तूरी और कई शो का हिस्सा बनीं।

Brahmastra is not just a film, it is an emotion: Mouni Roy

बॉलीवुड फिल्में (Bollywood Movies) जैसे रन, तुम बिन 2 और भी बहुत कुछ किया, उनका कहना है कि यह फिल्म उनके लिए किसी अन्य प्रोजेक्ट की तरह नहीं है बल्कि यह भावनाओं की तरह है और वह Social Media पर उनके प्रशंसकों से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं।

उन्होंने कहा, फिल्म और मेरे किरदार को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से मैं सचमुच अभिभूत हूं। मैंने अपनी भूमिका जूनून के लिए पूरी तरह से समर्पित कर दी है और मुझे खुशी है कि धैर्य का भुगतान किया गया है। ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिव 9 सितंबर को Release हुई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker