बिजनेस

Flipkart से Black Friday Sale में 14,990 में घर लाएं 43 inch की शानदार स्मार्ट TV

Flipkart Black Friday Sale : शानदार Sale और Offer का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक खुशखबरी है। Black Friday Sale की शुरुआत हो चुकी है।

इस Sale में तमाम प्रॉडक्ट्स पर एक से बढ़कर एक शानदार Discount Offers दिए जा रहे हैं। अगर आप एक Smart TV खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस Black Friday Sale का फायदा उठा कर आप काफी कम कीमत में एक Smart TV अपने घर ला सकते हैं।

इस Offer के तहत आपको सबसे कम कीमत में Smart TV मिल सकता है। आइए हम आपको इस TV पर मिलने वाले Offers के बारे में बताते हैं।

खरीदें Infinix Y1 43 inch Full HD LED Smart Linux TV

इस Smart TV का नाम Infinix Y1 43 inch Full HD LED Smart Linux TV है। इस TV का साइज 43 inch है। इस Smart TV की MRP 24,999 रुपये है, लेकिन Flipkart पर चल रहे Black Friday Sale में इस TV को सिर्फ 14,990 रुपये में ही मिल रहा है। इस तरह से फोन पर 44% का Discount दिया जा रहा है। इसके अलावा भी इस फोन पर कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Infinix Smart TV

इस TV पर मिलने वाले शानदार ऑफर्स

इस Smart TV को आप Exchange Offer के साथ भी खरीद सकते हैं। Flipkart पर चल रहे Black Friday Sale में इस TV पर कुल 11,000 रुपये का Exchange Offer दिया जा रहा है।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को अपने किसी पुराने TV को Exchange कराना पड़ेगा। हालांकि, उसके लिए एक शर्त है कि आपका पुराना TV चालू कंडीशन में होना चाहिए।

FliFlipkart

Click कर यहां से खरीदें

इस तरह से Exchange Offer के साथ यूजर्स को यह TV सिर्फ 2,999 रुपये का पड़ेगा। इसके अलावा Flipkart पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। बैंक ऑफर्स के जरिए यूजर्स को इस टीवी पर 2000 रुपये तक का 10% Discount भी दिया जा रहा है।

लिहाजा, यूजर्स को यह TV सिर्फ 2,700 रुपये की रेंज में भी मिल सकता है।

Infinix 43 Y1 Full HD Smart TV

जानें इस Smart TV के फीचर्स

यह Smart TV Prime Video, YouTube, SonyLiv, Zee5, ErosNow, AajTak आदि जैसे प्री-इंस्टॉल्ड स्ट्रीमिंग ऐप्स (Pre-installed Streaming Apps) के साथ आता है।

इससे यूजर्स ऐप स्टोर से कोई भी ऐप डाउनलोड किए बिना Movie, Series और News देख पाएंगे। इसका डिजाइन काफी अच्छा है और Display Quality बेहद ही उम्दा है। कंपनी का कहना है कि यह सिनेमैटिक अनुभव उपलब्ध कराता है।

साउंड के लिए यह टीवी डॉल्बी ऑडियो से लैस है। यह साउंड की बेहतर क्वालिटी के लिए 20W आउटपुट बॉक्स स्पीकर के साथ आता है। यह स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है जिसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज दी गई है।

Smart TV इज Black Friday Sale में शानदार ऑफर्स के साथ काफी कम कीमत में मिल रहा है। Smart TV के फीचर्स भी काफी शानदार है तो अगर आप चाहे तो इस Black Friday Sale का फायदा उठाकर यह Smart TV काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker