मनोरंजन

ब्रिटनी स्पीयर्स ने 6 दिनों के डीएक्टिवेशन के बाद इंस्टाग्राम पर की वापसी

न्यूयॉर्क: ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने इंस्टाग्राम को फिर से सक्रिय किया है। इंस्टाग्राम से उनका छोटा ब्रेक आधिकारिक तौर पर खत्म हो गया है। बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में सगाई करने वाली गायिका ने सोमवार को अपना खाता फिर से सक्रिय कर दिया।

उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह अपनी सगाई की खबर का जश्न मनाने के लिए अपने होने वाले पति सैम असगरी के साथ एक संक्षिप्त यात्रा पर जाने के बाद बस अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकती है।

स्पीयर्स ने अपने फीड पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की और लिखा, मेरे सप्ताहांत की छुट्टी के कुछ शॉट्स, मैंने मेरे मंगेतर के साथ मेरी सगाई का जश्न मनाया, मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।

मैं इंस्टा से ज्यादा देर तक दूर नहीं रह सकती थी इसलिए मैं पहले ही वापस आ गई हूँ। टॉक्सिक गायिका की नई पोस्ट प्रशंसकों द्वारा देखे जाने के छह दिन बाद आई है।

स्पीयर्स और असगरी ने 12 सितंबर को इंस्टाग्राम के जरिए अपनी सगाई की घोषणा की थी। स्पीयर्स ने अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखाई थी।

असगरी के मैनेजर ब्रैंडन कोहेन ने बाद में बिलबोर्ड को दिए एक बयान में कहा कि युगल ने आज अपने लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है और उनके प्रति व्यक्त किए गए समर्थन, समर्पण और प्यार से बहुत प्रभावित हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker