Uncategorized

Mahindra Scorpio 2022 : भारत के SUV मार्केट में आ रही है Mahindra Scorpio 7 Seater Automatic Variant

7 सीटर ऑटोमैटिक वेरिएंट की स्पाई इमेज दिखी है, जो कि हैवी कैमोफ्लाज के साथ थी

नई दिल्ली: हाल ही में आई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो 7 सीटर आटोमे‎टिक वेरियंट लॉन्च किए जाने की खबर ने लोगों को क्रेजी बना दिया है।

इस कार में फीचर्स तो शानदार मिलेंगे ही, साथ ही यह ऑटोमैटिक भी है। माना जा रहा है कि इसे अगले साल भारतीय सड़कों पर उतार दिया जाएगा।

इससे पहले आप जान लें कि अपकमिंग महिंद्रा स्कॉर्पियो लुक और फीचर्स के मामले में कैसी है?

हाल ही में 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो 7 सीटर ऑटोमैटिक वेरिएंट की स्पाई इमेज दिखी है, जो कि हैवी कैमोफ्लाज के साथ थी। लेकिन इस स्पाई इमेज में अपग्रेडेड स्कॉर्पियो की लुक और डिजाइन के बारे में कुछ-कुछ पता चल रहा है।

यहां बता दूं कि नई स्कॉर्पियो को 7 सीटर के साथ ही 5 सीटर ऑप्शन के साथ भी पेश किया जाता है। मौजूदा मॉडल 7 सीटर ऑप्शन में हैं, लेकिन थर्ड रो सेटअप नहीं है।

अपकमिंग स्कॉर्पियो में 7 सीटर वेरिएंट को थर्ड रो ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा, जिससे लोगों को पीछे बैठने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी।

नेक्स्ट जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो के इंटीरियर और एक्सटीरियर फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर में कई तरह के कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे।

इसके बंपर, हेडलैंप, टेललैंप समेत अन्य एक्सटीरियर फीचर्स देखने में जबरदस्त लगेंगे।

वहीं इंटीरियर की बात करें तो इसमें सेंट्रली माउंटेड स्पीकर, ऐनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल मल्टी फंक्शनल डिस्प्ले, डुअल टोन लेदरेट अपहोल्स्ट्री, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील्ज, सी-टाइप यूएसबी चार्जिंग, 12वी सॉकेट, रियर एसी वेंट्स, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, एयर बैग्स के साथ ही टॉप वेरिएंट में कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और 360 डिग्री पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

आने वाले समय में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो की सारी जानकारी सामने आ जाएगी। माना जा रहा है कि इसे 10 लाख रुपये से ज्यादा की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2.2 लीटर का एमहॉक डीजल इंजन और 2.0 लीटर का एम स्टालीयन टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा।

इसे 6 स्पीड मैनुअल के साथ ही 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker