बिजनेस

Amazon से गणतंत्र दिवस ऑफर पर मात्र ₹26 में खरीदें LAVA का Earbuds

LAVA Republic Day offer : गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर लावा एक धमाकेदार ऑफर (Offer) लेकर आया है।

इस ऑफर में कंपनी अपने एक बेहद ही खास प्रोडक्ट (Special Product) को सिर्फ ₹26 में बेच कर रही है।

₹26 सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन जिस प्रोडक्ट की हम बात करें हैं वह वाकई में इससे कहीं ज्यादा महंगा है लेकिन कंपनी ने 26 जनवरी को ध्यान में रखते हुए और भारतीयों (Indians) के देश के प्रति समर्पण की भावना को ध्यान में रखते हुए यह Offer शुरू किया है।

Amazon से गणतंत्र दिवस ऑफर पर मात्र ₹26 में खरीदें LAVA का Earbuds Buy LAVA Earbuds from Amazon on Republic Day offer for just ₹ 26

भारतीय मार्केट में वापसी की तैयारी

आपको बता दें लावा दमदार ब्रांड है जो कि पिछले कुछ समय से भारतीय मार्केट से लगभग गायब ही हो गया है। लेकिन कंपनी अपनी पूरी कोशिश कर रही है कि वह एक बार फिर से भारतीय मार्केट (Indian Market) में अपना स्थान हासिल करें।

और इसी सोच को ध्यान में रखते हुए कंपनी 26 जनवरी के मौके पर एक खास ऑफर लेकर आई है जिसमें सिर्फ ₹26 में LAVA Probuds 21 को खरीदने का मौका मिल रहा है।

बता दें अमेजन पर यह ऑफर शुरू किया गया है और ग्राहक 26 जनवरी के दिन इसका लाभ उठा सकते हैं।

Amazon से गणतंत्र दिवस ऑफर पर मात्र ₹26 में खरीदें LAVA का Earbuds Buy LAVA Earbuds from Amazon on Republic Day offer for just ₹ 26

दोपहर 12 बजे मिलेगा ऑफर

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को ₹999 की कीमत वाले इस प्रोडक्ट को 26 जनवरी दोपहर 12:00 बजे खरीदना पड़ेगा क्योंकि यह ऑफर उसी समय शुरू किया जाएगा।

जब तक इस प्रोडक्ट का स्टॉक बचा रहेगा तब तक यह ऑफर ग्राहकों को दिया जाता रहेगा। यह एक दमदार ऑफर है और आप भी अगर इसका फायदा लेना चाहते हैं तो रिपब्लिक डे पर आपको अमेजन पर 12 बजे मौजूद रहना होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker