झारखंडमनोरंजन

झारखंड में फिल्म ‘THANK GOD’ के निर्माता व निदेशक के खिलाफ मामला दर्ज

दुमका: सोशल मीडिया पर Thank God Movie का आपत्तिजनक टीजर और पोस्टर देखकर आक्रोशित अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने जरमुंडी थाना में फिल्म के स्टार कास्ट और निर्माता-निदेशक (Star Cast and Producer-Director) के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा जरमुंडी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दयानंद साह को सौंपे गए आवेदन में बताया गया है कि Thank God फिल्म में सनातन धर्म के देवता भगवान चित्रगुप्त जी महाराज का घोर अपमान एवं आपत्तिजनक चित्रण प्रस्तुत किया गया है।

फिल्म में हिंदुओं के आराध्य भगवान Chitragupta Ji Maharaj का अपमान करने के उद्देश्य से तथा हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को चोंट पहुंचाने के उद्देश्य से अत्यंत आपत्तिजनक चित्रण तथा अपमान कारक अभिनय की प्रस्तुत किया गया है।

आइटम सॉन्ग भी है फिल्म में

सोशल मीडिया प्लेटफार्म (Social media platform) पर जारी इस फिल्म के 3 मिनट 6 सेकेंड के ट्रेलर में भगवान चित्रगुप्त को हिंदू पुराणों एवं ग्रंथों में वर्णित स्वरूप के विपरीत पाश्चात्य वस्त्रत्तें में दिखाया गया है।

भगवान चित्रगुप्त महाराज (Lord Chitragupta Maharaj) को फिल्म में एक मसखरे के रूप में प्रस्तुत किया गया है। 2 मिनट 27 सेकंड में भगवान चित्रगुप्त जी के दरबार में उनके बगल में सेवक रूपी अत्यंत अश्लील छोटे कपड़ों, मिनी स्कर्ट में दो महिलाओं को खड़ा किया गया है।

एक मिनट 13 सेकंड पर अभिनेता Siddharth Malhotra द्वारा भगवान चित्रगुप्त जी महाराज को मुक्का दिखाते और कलर पकड़े दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त फिल्म में आइटम सॉन्ग भी है।

फिल्म का टीजर और पोस्टर Twitter Instagram पर जारी किया गया है। आवेदन पत्र सौंपने के लिए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के सचिव नित्यानंद प्रसाद, जिला सचिव चंद्र विजय प्रसाद चंदन, महासभा के राज्य उपाध्यक्ष स्वरूप कुमार सिन्हा, परशुराम प्रसाद आदि थे।

, विजय प्रसाद, संजय प्रसाद, नीरज सिन्हा, अंकित सिन्हा, उज्जवल सिन्हा, गुड्डू सिन्हा व महेश कुमार गण सहित दर्जनों अन्य पहुंचे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker