झारखंड

खेत में गिरे हुए बिजली तार की चपेट में आने से झुलसा युवक

चतरा जिले के प्रतापपुर थाना (Pratappur Police station) क्षेत्र के जुड़ी गांव में शनिवार को बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक युवक बिरजू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

Young Man Burnt after Coming in Contact with Electric Wire: चतरा जिले के प्रतापपुर थाना (Pratappur Police Station) क्षेत्र के जुड़ी गांव में शनिवार को बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक युवक बिरजू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद परिजनों ने उसे समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Community Health Center) में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों के ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए युवक को सदर अस्पताल चतरा (Sadar Hospital Chatra) भेज दिया गया।

परिजनों ने बताया कि बिरजू यादव अपने खेत की ओर सुबह गया हुआ था, जहां खेत में पहले से बिजली का तार जमीन पर गिरा हुआ था। जिसमें बिजली प्रवाहित हो रही थी। बिरजू यादव उसी तार की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

परिजनों ने उसे किसी तरह बिजली की चपेट से छुड़ाया और उसे प्रतापपुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद रेफर कर दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker