बिहार

मुआवजे के लालच में घायल पत्नी को नहीं पहुंचाया अस्पताल, हुई मौत, अब पति….

ट्रेलर की चपेट में आने से महूदी निवासी रेखा देवी की मौत के मामले में पति दिनेश चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया।

Chauparan Road Accident : ट्रेलर की चपेट में आने से महूदी निवासी रेखा देवी की मौत के मामले में पति दिनेश चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया।

यह सड़क दुर्घटना (Road Accident) 26 अप्रैल को हुई थी। वहीं इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

मुआवजे के लालच में किया सड़क जाम

मामले में मिली जानकारी के अनुसार मृतक रेखा देवी के मायके वालों ने चौपारण थाना में आवेदन देकर पति दिनेश चौधरी पर आरोप लगाया था कि शराब के नशे में वह हमेशा अपनी पत्नी के साथ झगड़ा और मारपीट करते रहता था।

दुर्घटना के दिन भी वह अपने पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। घर से बाहर भागने के दौरान मृतक रेखा Trailer के चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। पत्नी को अस्पताल ले जाने के बजाय पति मुआवजे के लालच में सड़क जाम करने लगा।

जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची चौपारण पुलिस ने Ambulance मंगवाया। लेकिन दिनेश चौधरी ने स्थानीय लोगों की सहायता से सड़क जाम कर दिया और महिला को Ambulance पर लोड नहीं करने दिया जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

मामले में 8 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

इधर चौपारण थाना (Chauparan Police station) में पदस्थापित SI रतन टुडु ने चौपारण थाने में दिए लिखित के आधार पर मामला दर्ज किया।

जिसमें तारकनाथ पाण्डेय पिता रामावतार पाण्डेय ग्राम बारा, मनोज केशरी पिता परमेश्वर साव, रामाधीन राणा पिता स्व चगारी राणा, राजेश भगत पिता स्व सूर्यदेव प्रसाद भगत, राजू राणा, सोनू सिंह पिता रामावतार सिंह, पंकज सिंह पिता सुरेश सिंह, चन्दनदेव भुईयां पिता मास्टर भुईयां सभी ग्राग महुदी सहित 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध सरकारी कार्य मे बाधा, सडक जाम कर वाहनों से लूटपाट व सीओ को बंधक बनाकर रंगदारी मांग करने का आरोप लगाया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker