झारखंड

मुख्यमंत्री खतियान जोहार यात्रा : 17 जनवरी को गिरिडीह पहुंचेंगे हेमंत सोरेन

रांची: CM हेमंत सोरेन (Hemant Soren) खतियान जोहार यात्रा (Johar Yatra) के तहत 17 जनवरी को गिरिडीह पहुंचेंगे। CM के आगमन को लेकर जिला प्रशासन (District Administration) युद्धस्तर पर तैयारी में जुटा हुआ है।

निर्धारित कार्यक्रम के तहत 17 जनवरी की शाम CM सड़क मार्ग से गिरिडीह पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव (Chief Secretary) सुखदेव सिंह समेत कई अन्य वरीय अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

गिरिडीह परिसदन में रात्रि प्रवास के बाद अगले दिन 18 जनवरी को झंडा मैदान में झामुमो (JMM) और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जोहार खतियान यात्रा के तहत संबोधित करेंगे।

दौरे के क्रम में CM के सदर अस्पताल का निरीक्षण करने की चर्चा भी जोरों पर है। 18 जनवरी को ही मुख्यमंत्री नगर भवन में गिरिडीह (Giridih) और कोडरमा के DC समेत सभी विभागों के जिलास्तरीय अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं की भी समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री खतियान जोहार यात्रा : 17 जनवरी को गिरिडीह पहुंचेंगे हेमंत सोरेन

30 लाख की लागत से सजाया और संवारा जा रहा सदर अस्पताल और नया परिसदन भवन

DDC नमन प्रियेश लकड़ा मुख्यमंत्री की होने वाली प्रस्तावित समीक्षा बैठक को लेकर प्रत्येक विभाग के अधिकारी के साथ बैठक कर रहे हैं।

शनिवार को ही मकर संक्रान्ति (Makar Sankranti) की छुट्टी होने के बावजूद DC ने कई बैठकें की और अधिकारियों से हर रिपोर्ट (Report) को लेकर अपडेट रहने को कहा है।

मुख्यमंत्री खतियान जोहार यात्रा : 17 जनवरी को गिरिडीह पहुंचेंगे हेमंत सोरेन

मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर 30 लाख की लागत से सदर अस्पताल और नए परिसदन भवन को सजाया और संवारा जा रहा है।

NDC सुदेश कुमार स्वयं इन तमाम तैयारियों पर नजर रख रहे हैं। वहीं, भवन प्रमंडल के अधिकारी भी परिसदन भवन में नए पर्दे लगाने के साथ-साथ नए सोफ़ा सेट और पुराने टाइल्स को उखाड़ कर नया लगवाने की कोशिशों में जुटे हैं।

इतना ही नहीं कमरे में लगे पुराने लाइट के झूमर को हटाकर नए झूमर तक लगाए जा रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker