झारखंड

हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश भाई पटेल ने किया नामांकन

हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जयप्रकाश भाई पटेल ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया है DC नैंसी सहाय के समक्ष नामांकन करने के बाद उन्होंने जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा Road Show और सभा में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) के साथ-साथ कई दिग्गज कांग्रेसी नेता, JMM के मंत्री और विधायक शामिल हुए।

JP Patel Nomination from Hazaribagh: हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जयप्रकाश भाई पटेल ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया है DC नैंसी सहाय के समक्ष नामांकन करने के बाद उन्होंने जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा Road Show और सभा में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) के साथ-साथ कई दिग्गज कांग्रेसी नेता, JMM के मंत्री और विधायक शामिल हुए।

जयप्रकाश भाई पटेल ने रोड शो और सभा में यह दिखाया कि इस बार चुनौती आसान नहीं होगी। इस बार की लड़ाई BJP को भारी पड़ने वाली है।

मुख्यमंत्री Champai Soren ने कहा कि जिस 400 सीटों की बात BJP कर रही थी, दो चरणों के चुनाव में यह स्पष्ट हो गया है कि वे 150 सीटें भी हासिल नहीं कर पाएंगे।

जुमलों की नहीं, जनता की बनेगी सरकार : जयप्रकाश भाई पटेल

Jaiprakash Bhai Patel ने कहा कि इस बार धरतीपुत्र का बेटा चुनावी मैदान में है हजारीबाग की धरती की जनता असली सेवक को चुनकर सदन में भेजेगी।

इस बार जुमलों की नहीं बल्कि जनता की सरकार बनाने के लिए इंडिया गठबंधन (India Alliance) चुनाव लड़ रहा है। इस बार की लड़ाई में आरक्षण, संविधान और देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए जनता वोट करेगी।

नामांकन पश्चात जनसभा में आशीर्वाद देने आए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, वरीय नेता यशवंत सिन्हा, मंत्री आलमगीर आलम, इंडिया गठबंधन समर्थित पार्टी के सभी पदाधिकारियों, विधायकगण, कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों आप सभी का हृदय से धन्यवाद प्रकट करता हूं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker