क्राइमभारत

सनकी बॉयफ्रेंड ने लड़की के छाती पर ब्लेड से लिखा अपना नाम, फिर…

कानपुर: उत्तर प्रदेश (UP) के कानपुर (Kanpur) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। सिरफिरे बॉयफ्रेंड (Crazy Boyfriend) ने छात्रा के सीने पर ब्लेड (Blade) से अपना नाम लिख दिया, ताकि वो किसी से शादी न कर सके।

इसके साथ ही लाइटर (Lighter) से बाल भी जलाए। पीड़िता के पिता का दर्द पुलिस के सामने फूट पड़ा। पिता ने रोते हुए पुलिस को बताया कि बेटी के वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी देकर उसके साथ रेप (Rape) करता रहा।

हुक्काबार में भी बेटी से Rape किया और उसके दोस्तों ने भी रेप की कोशिश की। पुलिस ने रविवार की रात आरोपी को Arrest कर लिया है। बर्रा थाना (Barra Police Station) क्षेत्र स्थित रहने वाले दंपती पेशे से डॉक्टर हैं।

सनकी बॉयफ्रेंड ने लड़की के छाती पर ब्लेड से लिखा अपना नाम, फिर... Crazy boyfriend wrote his name on the girl's chest with a blade, then...

 

शुक्रवार को कर्रही स्थित MG Hookahbar में बुलाया

पति-पत्नी कानपुर देहात के एक हॉस्पिटल में तैनात हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी 16 वर्ष की है। उसके Instagram दोस्त विनय ठाकुर ने शुक्रवार को कर्रही स्थित एमजी हुक्काबार (MG Hookahbar) में बुलाया।

वहां पर उसे Hookah पिलाया और फिर Cold Drink में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ रेप किया। विनय ठाकुर के दोस्तों ने भी बेटी के साथ रेप करने का प्रयास किया। आरोपियों ने दांतों से काटा है।

सनकी बॉयफ्रेंड ने लड़की के छाती पर ब्लेड से लिखा अपना नाम, फिर... Crazy boyfriend wrote his name on the girl's chest with a blade, then...

कुछ साल पहले विनय ठाकुर नाम के युवक से बेटी की दोस्ती हुई थी

नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि 16 साल की इकलौती बेटी है। कुछ साल पहले विनय ठाकुर नाम के युवक से बेटी की दोस्ती हो गई।

उस युवक ने बेटी का अश्लील वीडियो (Porn Videos) बनाकर Blackmail करना शुरू कर दिया। जब इसकी जानकारी हुई तो लोकलाज के डर से बेटी को 2020 में कोटा (Kota) पढ़ाई करने के लिए भेज दिया था।

उन्होंने बताया कि विनय बेटी का पीछा करते हुए Kota पहुंच गया था। उसने धमकी देकर बेटी को होटल में बुलाया और उसके साथ जमकर मारपीट की थी।

किसी और से शादी न कर सके, इसलिए उसके सीन पर Blade से अपना नाम लिख दिया था। Lighter से बाल जला दिए थे। उसने बेटी का बैंक खाता हैक कर रखा है, जो पैसा खाते में डालते थे, वो निकाल लेता था।

उसने बेटी के Laptop और मोबाइल को बेंच दिया, जिसकी वजह से अवसाद में चली गई तो उसे वापस बुला लिया।

सनकी बॉयफ्रेंड ने लड़की के छाती पर ब्लेड से लिखा अपना नाम, फिर... Crazy boyfriend wrote his name on the girl's chest with a blade, then...

 

विनय ठाकुर का गांव में भी रिकॉर्ड खराब है

विनय ठाकुर ने बेटी का पीछा नहीं छोड़ा। बीते शुक्रवार को उसने बेटी को कर्रही स्थित MG Hookahbar में बुलायाकर रेप किया। अमन सेंगर, अजय ठाकुर समेत पांच अज्ञात ने दुष्कर्म का प्रयास किया।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने सभी पर गंभीर धाराओं में FIR दर्ज की है। रेप का आरोपी विनय ठाकुर मूलरूप से कानपुर देहात के गजनेर स्थित करसा गांव का रहने वाला है।

विनय ठाकुर की मां गीतादेवी करसा गांव की प्रधान रह चुकी हैं। उसके पिता प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) का काम करते हैं। विनय ठाकुर का गांव में भी रिकॉर्ड खराब है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker