क्राइमझारखंड

रांची में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने ट्रक चालक को मारी गोली, रिम्स में भर्ती

रांची: रांची (Ranchi) के तुपुदाना OP (Tupudana OP) क्षेत्र स्थित रिंग रोड पर लूटपाट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने एक ट्रक चालक को गोली मार दी। घटना सोमवार अहले सुबह की है।

गंभीर हालत (Critical Condition) में ट्रक चालक RIMS में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक की पहचान राजस्थान निवासी राजू सिंह के रूप में हुई है।

लूटपाट का विरोध करने पर एक अपराधी ने गोली चला दी

जानकारी के अनुसार राजू सिंह राजस्थान (Rajasthan) से एक कंटेनर में माल लोड कर तुपुदाना के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्टरी में उसे पहुंचाने के लिए रांची आया था।

वह तुपुदाना OP क्षेत्र के रिंग रोड (Ring Road) के पास एक ढाबे में खाना खाने के बाद सोया हुआ था। राजू के साथ दो लोग साथ थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी सड़क के किनारे खड़े कंटेनर के पास पहुंचे।

अपराधी हथियार के बल पर राजू सिंह के साथ लूटपाट (Robbery) करने लगे। लूटपाट का विरोध करने पर एक अपराधी ने राजू के ऊपर गोली चला दी। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

इसके बाद राजू सिंह के साथी अस्पताल और पुलिस की तलाश करते हुए रिंग रोड पहुंचे, जहां पुलिस की पेट्रोलिंग टीम दिखाई दी।

उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत राजू सिंह को RIMS अस्पताल पहुंचाया। राजू की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

तुपुदाना OP प्रभारी मीरा सिंह ने बताया कि गोलीबारी की वारदात को लेकर जानकारी मिली है। राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले ट्रक ड्राइवर राजू सिंह को अपराधियों ने गोली मारी है।

फिलहाल उसका RIMS में इलाज चल रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे इलाके में संभावित ठिकानों पर छापेमारी (Raid) की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker