भारत

नाबालिग नौकरानी को DSP ने बनाया हवस का शिकार, अरेस्ट, POCSO के तहत…

एक सीनियर पुलिस अधिकारी द्वारा असम (Assam) के डेरगांव में 15 साल की नाबालिक नौकरानी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

DSP Made Minor a Victim of Lust: एक सीनियर पुलिस अधिकारी द्वारा असम (Assam) के डेरगांव में 15 साल की नाबालिक नौकरानी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

आरोप है कि ट्रेनिंग कॉलेज में तैनात DSP ने नाबालिग का यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया। वह डीएसपी के घर पर काम करती थी। DSP की पहचान किरण नाथ के तौर पर हुई है। DSP के खिलाफ POCSO समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

DSP किरण नाथ (DSP Kiran Nath) के खिलाफ IPC की धारा 376, 506, और POCSO ऐक्ट के सेक्शन 6 के हत केस दर्ज किया गया था। नाबालिग के घरवालों ने शनिवार को गोलाघाट जिले के डेरगांव पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी।

पीड़िता के परिवार ने मीडिया को बताया. वह किसी तरह से डीएसपी के आवास से भागकर अपने घर आ गई। उसने हमें सब कुछ बताया तो हमने एफआईआर दर्ज करवाने का फैसला किया।

असम के DGP ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया था कि डेरागांव में लशित बोरफुकन पुलिस अकैडमी में तैनात DSP पर नाबालिग के यौन शोषण के आरोप लगे हैं और केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, सबूतों के आधार पर डीएसपी किरण नाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

DGP ने कहा कि असम पुलिस ने यौन उत्पीड़ने के खिलाफ Zero Tolerance की नीति है। नाबालिग ने आरोप लगाया है कि DSP की पत्नी भी इस काम में उसका साथ देती थी और उसकी करतूतें छिपाने की कोशिश करती थीं।

पीड़िता के परिवार ने कहा, एक महिला होने के नाते उन्हें लड़की का साथ देना चाहिए था लेकिन वह अपने पति की करतूतें छिपाती रहीं ओर चुप्पी साधे रहीं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और सबूतों को जुटाने की कोशिश हो रही है। पीड़िता और अन्य गवाहों के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker