झारखंड : पत्नी संग बाबा मंदिर पहुंचे मशहूर डांसर प्रभु देवा, कही यह बात

देवघर: बाबा मंदिर में रविवार को उस वक्त सेल्फी लेनेवालों की भीड़ उमड़ पड़ी, जब यहां मशहूर डांसर प्रभु देवा अपनी पत्नी के साथ पूजा करने पहुंचे।

प्रभु देवा ने बाबा मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना की।बाबा मंदिर के पुजारियों ने प्रभु देवा से पूजा करवायी। पूजा-अर्चना करने के बाद प्रभु देवा अपनी पत्नी के साथ मंदिर के वीआईपी गेट से बाहर चले गये।

इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां के लोग काफी अच्छे हैं। यहां के लोग दूसरे प्रदेशों में अपना नाम रोशन कर रहे हैं। यहां के लोगों में कला कूट-कूटकर भरी हुई है। उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगा।

प्रभु देवा पूरे दो वर्ष बाद एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं। वह फिल्म जर्नी में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष 2022 के जून में शुरू होने वाली है। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग आगरा और यूरोप में होने वाली है।

बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की। इस दौरान मंदिर में मौजूद लोगों व पुजारियों के बीच प्रभु देवा के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। इस दौरान उन्होंने लोगों की अपील पर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button