जॉब्स

कैबिनेट सचिवालय में DFO के 125 पदों पर हो रही बहाली, इस तारीख तक करें अप्लाई…

Government Jobs 2023 : कैबिनेट सचिवालय ने कुछ समय पहले DFO पद पर भर्ती (DFO Post  Recruitment) निकाली थी। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 125 पद पर भर्ती होगी।

अगर आप भी इच्छुक और योग्य हों तो अभी अप्लाई कर दें। इनके लिए आवेदन 7 अक्टूबर से हो रहे हैं और Apply करने की लास्ट डेट 6 नवंबर 2023 है।

आवेदन ऑफलाइन होंगे

डिप्टी फील्ड ऑफिसर पद के बारे में डिटेल पता करने के लिए आप कैबिनेट सचिवालय की Official website पर जा सकते हैं लेकिन आवेदन ऑफलाइन होंगे। डिटेल पता करने के लिए वेबसाइट का पता ये है – cabsec.gov.in.

कैबिनेट सचिवालय में DFO के 125 पदों पर हो रही बहाली, इस तारीख तक करें अप्लाई…-Restoration is being done on 125 posts of DFO in Cabinet Secretariat, apply till this date…

पर्सनल इंटरव्यू भी शामिल

सेलेक्शन कई चरण की परीक्षा पास करने के बाद होगा। इसमें गेट स्कोर के आधार पर बनने वाली मेरिट के अलावा पर्सनल इंटरव्यू (Personal Interview) भी शामिल है। इसके बाद डीवी राउंड और मेडिकल होगा।

आवेदन शुल्क निल है यानी कोई पैसा नहीं देना है। सेलेक्ट होने पर सैलरी महीन के 90 हजार रुपये के आसपास है। इसके अलावा दूसरी सुविधाएं भी दी जाएंगी।

आयु सीमा

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन गेट स्कोर (Selection Gate Score of Candidates) के बेसिस पर होगा। साल 2023 और इसके दो साल पहले तक का स्कोर मान्य होगा। इसके साथ ही योग्यताएं और भी हैं जिनका डिटेल आप नोटिस से देख सकते हैं। एज लिमिट 18 से 30 साल है।

कैबिनेट सेक्रेटियाट (Cabinet Secretariat) के इन पद के लिए केवल ऑफलाइन अप्लाई किया जा सकता है। ऐसा करने के लिए आपको एप्लीकेशन इस पते पर भेजना होगा – पोस्ट बैग नंबर 001, लोधी रोड हेड पोस्ट ऑफिस, नई दिल्ली – 110003।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker