झारखंड : ड्राइवर को आई झपकी और बेकाबू ट्रेलर ने तीन ऑटो रौंद डाले, ऑटो चालक की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, रोड जाम

हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर के चालक-खलासी को दबोचा

धनबादः धनबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित रांगाटांड़ चाैक पर सोमवार की अहले सुबह उस समय अपरा-तफरी मच गई, जब एक बेकाबू ट्रेलर ने एक के बाद एक तीन ऑटो को रौंद डाला।

इससे एक ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करते हुए आगजनी कर दी।

इससे गया पुल पूरी तरह जाम हो गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आटो चालक के स्वजनों को मुआवजा दिलवाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया। वहीं, पुलिस ने ट्रेलर के ड्राइवर-खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर के चालक-खलासी को दबोचा

दुर्घटना में मरने वाले आटो चालक की पहचान छोटू के रूप में हुई है, जो वासेपुर के करीमगंज का रहने वाला था। हादसे की सूचना मिलने के बाद चालक के स्वजन वासेपुर से पहुंचे और सड़क को जाम कर दिया।

हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर के चालक और खलासी को लोगों ने पकड़ लिया। ड्राइवर का नाम सूरज राम और खलासी का शब्बीर आलम है। दोनों बिहार के जहानाबाद के रहने वाले हैं।

खाली ट्रेलर बैंक मोड़ की ओर जा रहा था

सड़क दुर्घटना अहले सुबह 4 बजे हुई। खाली ट्रेलर पूजा टाकिज की तरफ से बैंक मोड़ की ओर जा रहा था।

घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर-खालसी को गिरफ्तार कर लिया। ड्राइवर सूरज राम ने धनबाद थाना की पुलिस को बताया कि सुबह का समय होने के कारण नींद लग रही थी। झपकी आई और दुर्घटना हो गई।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button