झारखंड

सिमा से शोएब ने शादी करने से किया इनकार, डिप्रेशन में युवती ने उठाया खौफनाक कदम

धनबाद के भूली OP क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैंनिंग स्कूल के समीप धनबाद (Dhanbad) कोलकाता ग्रेंड कोड लाइन पर बुधवार की सुबह एक युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

Sima Shoaib Love Affair: धनबाद के भूली OP क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैंनिंग स्कूल के समीप धनबाद (Dhanbad) कोलकाता ग्रेंड कोड लाइन पर बुधवार की सुबह एक युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर भूली OP पुलिस और धनबाद GRP मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटी गई है।

मृत युवती की पहचान वासेपुर मटकुरिया बस्ती निवासी कलाम अंसारी की बेटी सिमा परवीन (20) के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मृत युवती के पिता कलाम अंसारी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 6 बजे से ही उनकी बेटी घर से गायब थी। इसके बाद सुबह रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली।

उन्होंने बताया कि पिछले छह महीने से पास के ही शोएब कुरैशी नामक एक युवक से उनकी बेटी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस दौरान युवक ने उनकी बेटी को बहला फुसलाकर कई बार उसका यौन शोषण (Sexual Exploitation) भी किया।

जब उनकी बेटी ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। जिससे उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई। और उसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। वहीं मौके पर पहुंची भूली OP की पुलिस और GRP पूरे मामले की तफ्तीश करने में जुटी हुई है।

x