झारखंड

धनबाद में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने किया जमकर बवाल, DSP की गाड़ी के तोड़े शीशे

जिले के लोयाबाद मोड़ (Loyabad Mod) पर मंगलवार रात ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान कनकनी सात नंबर के रहने वाला लखन भुइंया के पुत्र रवि भुइंया (26) के रूप में हुई।

Dhanbad Accident: जिले के लोयाबाद मोड़ (Loyabad Mod) पर मंगलवार रात ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान कनकनी सात नंबर के रहने वाला लखन भुइंया के पुत्र रवि भुइंया (26) के रूप में हुई।

पुलिस ने शव को SNMMCH भेज दिया। पुलिस ने चालक कपिल वाजपेई को हिरासत में ले लिया है। जानकारी दिये बिना शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिये जाने से परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गये।

ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। लोयाबाद थाना (Loyabad Police Station) में जमकर हंगामा किया। चालक को सौंपने की मांग करते हुए थाना के सामने धनबाद-कतरास मार्ग को जाम कर दिया। थाना के समीप टायर जलाकर प्रदर्शन करने लगे।

लोगों को नियंत्रित करने के लिए जोगता, तेतुलमारी, केंदुआडीह और पुटकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। स्थिति नियंत्रित करने के लिए DSP लाॅ एंड आर्डर, प्रशिक्षु DSP अर्चना खलखो सहित जिला पुलिस बल मौजूद थीं।

ग्रामीणों ने थाना पर पत्थराव कर दिया। पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान पुटकी की प्रशिक्षु DSP अर्चना खलको के वाहन का शीश फोड़ दिए गए।

मारपीट पत्थराव में केंदुआ Inspector राम नारायण ठाकुर घायल हो गये। लोगों को उग्र देखकर पुटकी केंदुआ तेतुलमारी जोगता पुलिस व जिला पुलिस बल को बुलाया गया। फिर उग्र लोगों को तीतर-बीतर करने के लिए लाठी चार्ज किया, जिससे कुछ ग्रामीण चोटिल हो गये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker