विदेश

Disney ने Google के दिग्गज जेरेमी डोइग को स्ट्रीमिंग ग्रुप का CTO नियुक्त किया

डोइग सीधे डिज्नी स्ट्रीमिंग के अध्यक्ष माइकल पॉल को रिपोर्ट करेंगे

सैन फ्रांसिस्को: डिज्नी ने घोषणा की है कि उसने गूगल के पूर्व कार्यकारी जेरेमी डोइग को डिजनी स्ट्रीमिंग के नए मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) के रूप में शामिल किया है।

ऑनलाइन मीडिया में 30 वर्षीय अनुभवी डोइग, डायरेक्ट-टु-कन्ज्यूमर्स स्ट्रीमिंग सेवाओं के वॉल्ट डिजनी कंपनी के पोर्टफोलियो के लिए प्रौद्योगिकी संगठन और वैश्विक प्रौद्योगिकी रणनीति का नेतृत्व करेंगे।

डोइग ने एक बयान में कहा, मनोरंजन उद्योग में इस महत्वपूर्ण क्षण में वॉल्ट डिजनी कंपनी में शामिल होने के लिए मैं रोमांचित हूं।

डोइग टीम के लिए गहरी तकनीकी अनुभव लेकर आए हैं, वैश्विक स्तर पर वैश्विक प्रौद्योगिकी विजन का निर्माण और कार्यान्वयन, और डिज्नी प्लस, हुलु, ईएसपीएन प्लस और स्टार प्लस के लिए तकनीकी नवाचार और विकास के अगले चरण को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

डोइग सीधे डिज्नी स्ट्रीमिंग के अध्यक्ष माइकल पॉल को रिपोर्ट करेंगे।

पॉल ने कहा, जेरेमी एक सच्चे दूरदर्शी हैं जो प्रौद्योगिकी और मीडिया के चौराहे पर अपने लगभग 30 साल के करियर में ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग को संभव बनाने में सबसे आगे बैठे हैं और हम डिज्नी स्ट्रीमिंग नेतृत्व टीम में उनका स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं।

पॉल ने कहा, हमारे पास ग्लोबल टेक्नोलॉजिस्ट की एक असाधारण टीम है और जेरेमी का अनुभव जटिल और गतिशील वातावरण में परिवर्तनकारी पहल का नेतृत्व करने के लिए उन्हें इस विश्वस्तरीय समूह का नेतृत्व करने के लिए एक अविश्वसनीय संपत्ति बना देगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker