झारखंड

दुमका पुलिस को मिली थी महिला की जली हुई लाश, 2 महीने बाद हुआ अरेस्ट

दुमका: Taljhari Police (तालझारी पुलिस)  को 31 अगस्त को पहाड़पुर झाड़ियों में से एक महिला का अधजला शव (Half-Burnt Body) बरामद हुआ था। तालझारी पुलिस ने उस शव की शिनाख्त कर ली है।

महिला की पहचान समेली देवी उर्फ पूजा कुमारी के रूप में हुई है। महिला हंसडीहा थाना क्षेत्र के नोनीहाट पंचायत के चंपातरी गांव की रहने वाली थी।

महिला को तालझारी के सकटिया गांव के शादीशुदा (Married) शख्स मुन्ना मियां ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर चरित्रहीनता का आरोप लगाकर 30 अगस्त को ही जंगल में भाई सुलेमान मियां और पिता जुमरति मियां के साथ मिलकर मार डाला।

तीनों ने मिलकर साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शव (Deadbody)  को पेट्रोल डालकर जला दिया। पुलिस आरोपी (Accuse)  के भाई व पिता की तलाश में जुटी है। वहीं आरोपी मुन्ना मियां को पुलिस ने शुक्रवार 5 नवंबर की शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दोनों पत्नी पत्नी की तरह रह रहे थे साथ में

पुलिस को अनुसंधान के क्रम में पता चला कि महिला की दोस्ती सकटिया गांव में मुन्ना मियां के साथ थी। पुलिस ने जब 2 नवंबर को 30 साल के मुन्ना मियां को पकड़ा तो सारा मामला सामने आ गया। मुन्ना और मृतका पूजा ऊर्फ समेली देवी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इस दौरान दोनों पहले कोलकाता, फिर गुजरात और उसके बाद बैंग्लुरु में मजदूरी करते हुए साथ में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। इस बीच मुन्ना ने समेली को किसी और पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

जिसके बाद उसे आधार कार्ड  (Adhar Card) बनाने के बहाने से देवघर बुलाया। जहां मुन्ना ने अपने पिता के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को पेट्रोल से जला दिया। हत्या में इस्तेमाल किया गया लोहे का चपड़ा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker