ED की टीम को मंत्री के PS संजीव लाल के ऑफिस मिले 2 लाख, झारखंड मंत्रालय…

News Aroma Desk

Jharkhand Ministry: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम झारखंड मंत्रालय स्थित ग्रामीण विकास विभाग (Rural Development Department) के कार्यालय को खंगाल रही है।

इस दौरान ED की टीम को मंत्री आलमगीर आलम के PS संजीव लाल के कार्यालय के ड्रावर (दराज) से 500 के नोटों के बंडल मिले हैं। बरामद नोट 2 लाख बताये जा रहे हैं। साथ ही कई कागजात मिले हैं।

बताया गया है कि कार्यालय के कर्मियों से भी बंद कमरे में पूछताछ की जा रही है। कार्यालय के अन्य कर्मियों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। ED के डिप्टी डायरेक्टर कपिल राज भी Project भवन पहुंचे और कुछ देर बाद वहां से निकल गए।

उल्लेखनीय है कि ED ने गत छह मई को छापेमारी के दौरान मंत्री आलमगीर आलम के PS संजीव लाल और उसके नौकर जहांगीर के यहां से 35.23 करोड़ रुपये बरामद किए थे। इसके बाद ED ने संजीव लाल और जहांगीर को गिरफ्तार कर लिया था।

ED की टीम बुधवार को रिमांड पर लेने के बाद संजीव को लेकर प्रोजेक्ट भवन पहुंची है। ग्रामीण विकास विभाग का एक कार्यालय प्रोजेक्ट भवन में हैं, जहां मंत्री बैठते हैं जबकि दूसरा कार्यालय APP Building में है। इस कार्यालय में विभागीय सचिव, अधिकारी और कर्मचारी काम करते हैं।

x