मनोरंजन

एकता कपूर ने Thriller Web Series अपहरण के Season 2 के लिए तैयारी पूरी कर ली

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री एकता कपूर ने वेब सीरीज अपहरण के सीजन 2 के बारे में बात की हैं।

निर्देशक संतोष सिंह द्वारा अभिनीत, 11-एपिसोड की थ्रिलर में अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, सानंद वर्मा और स्नेहिल दीक्षित मेहरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र कपूर सीरीज में कैमियो करेंगे।

एकता कपूर अपहरण के सीजन 2 के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि यह शो दर्शकों को वैसा मनोरंजन देगा जिसकी वे तलाश कर रहे हैं! सब कुछ दोगुना होगा – खतरा, ड्रामा, एक्शन, रहस्य, जुनून और यहां तक कि बदला भी।

हर किरदार की बारीकियों पर पूरा ध्यान दिया गया है। वह आगे कहती हैं कि मेरा मानना है कि हर स्क्रिप्ट में कुछ अलग होता है और अपहरण 2 दर्शकों का ध्यान खींचेगी।

एक ग्रे किरदार निभाने पर टिप्पणी करते हुए, अरुणोदय सिंह कहते हैं कि अपहरण के सीजन 1 को बहुत सराहा गया है, और इसकी सराहना की गई है।

रुद्र श्रीवास्तव का किरदार निभाने के लिए शरीर की चुनौतियों और मांगों का अपना सेट है, लेकिन इसने मुझे जटिल भूमिका निभाने को दी, जिसे करके में खुश हूं।

दूसरे सीजन में पुलिस एक बार फिर भारत और सर्बिया की पृष्ठभूमि के खिलाफ अपहरण के सेट की एक और कथा के लिए वापस आएगी। कहानी सिद्धार्थ सेनगुप्ता, उमेश पडलकर और अनाहत मेनन ने लिखी है। सीरीज का टीजर आउट हो गया है और यह वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीमिंग होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker