मनोरंजन

दिल्ली के ठेले से बनी ‘BIGG BOSS OTT 3’ की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, देखें प्रोमो

BIGG BOSS OTT 3 का बहुत जल्द आगाज होने जा रहा है। आज 19 जून को शो का कंटेस्टेंट्स वाला पहला प्रोमो जारी हुआ है।

BIGG BOSS OTT 3: BIGG BOSS OTT 3 का बहुत जल्द आगाज होने जा रहा है। आज 19 जून को शो का कंटेस्टेंट्स वाला पहला प्रोमो जारी हुआ है।

प्रोमो में BIGG BOSS OTT 3 की पहली कंटेस्टेंट का चेहरा सामने आ गया है। इस Promo में दिल्ली की चंद्रिका गेरा दीक्षित उर्फ ‘Vada Pav Girl’ की एंट्री हुई है। आइए जानते हैं कौन हैं चंद्रिका गेरा दीक्षित

यूं तो वड़ा पाव यूं मुंबई की सबसे Famous और पसंद की जाने वाली डिश है। वहां लोग इसको खाना बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अब ये वड़ा पाव दिल्ली में भी उतना ही फेमस हो चुका है, जितना मुंबई में और इसके पीछे की वजह और नाम है चंद्रिका गेरा दीक्षित, जिनको दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है।

चंद्रिका दिल्ली में वड़ा पाव का ठेला लगाती थीं, जिसको खाने के लिए लंबी-लंबी लाइनें लग जाता करती थीं।

कौन हैं ‘वड़ा पाव गर्ल’?

बता दें, दिल्ली की ‘Vada Pav Girl’ BIGG BOSS OTT 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। चंद्रिका गेरा दीक्षित सोशल मीडिया स्टार हैं।

वड़ा पाव गर्ल’ दिल्ली के सैनिक विहार में एक वड़ा पाव का ठेला लगाती हैं, लेकिन ठेला लगाने से पहले ‘वड़ा पाव गर्ल’ हल्दीराम कंपनी में काम करती थी। वहीं, उनके पति यश गेरा रैपिडो में काम करते थे।

यहां आया लाइफ में टर्न

वह बीमार पड़ी तो नौकरी छोड़ दी और ठीक होने के बाद काम का कोई ऑप्शन नहीं दिखा तो दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव का ठेला लगा लिया। वहीं, एक फूड व्लॉगर ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया और वह रातों-रात स्टार बन गईं।

इस वीडियो के बाद चंद्रिका (Chandrika) की खूबसूरती और उनके वड़ा पाव बेचने के अंदाज ने लोगों का खींचा और दिन-ब-दिन बढ़ते कस्टमर से इनकी कमाई लाखों में पहुंच गई।

अब वह दुनियाभर में मशहूर डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) के साथ भी कौलेब कर चुकी हैं और आज ‘वड़ा पाव गर्ल’ 70 लाख की गाड़ी में घूमती हैं।

x