‘सीता’ के रोल के लिए कंगना और यामी को बताया बेहतर, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बनी हुई है करीना के बॉयकॉट की मांग

मुंबई: ‘सीता’ के रोल के लिए कंगना और यामी को बेहतर बताया जा रहा है। साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान को बहिष्कार करने की मांग ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि करीना कपूर ने ऑन स्क्रीन सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की भारी मांग की है। इससे लोग उनकी आलोचना करने लगे हैं। ‘बॉयकॉट करीना खान’ ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।

नेटिजंस ने ट्वीट्स के जरिये एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की है। कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करीना ने एक पीरियड ड्रामा के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है, जिसमें उन्हें सीता का रोल निभाने की पेशकश की गई थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अलौकिक देसाई की फिल्म सीता के नजरिये से महाकाव्य रामायण को फिर से बताने जा रहा है और करीना कपूर इस फिल्म के लिए निर्माता की पहली पसंद हैं।

एक सूत्र के हवाले से, रिपोर्ट में बताया गया है कि बेबो लगभग 6 से 8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, लेकिन इस पीरियड ड्रामा के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये की मांग की है।

ऐसा इसलिए है, क्योंकि फिल्म कम से कम 8 से 10 महीने की तैयारी और शूटिंग की डिमांड करती है। लेकिन यहां नेटिजंस के खयाल कुछ जुदा हैं।

कोई सीता के रोल के लिए करीना से बेहतर कंगना रनौत को बता रहा है, तो कोई यामी गौतम को।

एक यूजर लिखता है कि सीता के रोल के लिए कंगना सबसे बढ़िया एक्ट्रेस हैं, वहीं एक दूसरा यूजर यामी गौतम को रोल के लिए एकदम सही बता रहा है।

फैन लिखता है, ‘मैं कंगना रनौत को सपोर्ट करता हूं, पर वे एक्टिंग करना नहीं जानती हैं, इसलिए सीता मां के रोल के लिए यामी गौतम सबसे बेहतर है।’

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button