सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में

मुंबई: दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में कुछ दिनों पहले सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार करने के बाद सिद्धार्थ, एनसीबी की कस्टडी में थे। अब कोर्ट ने सिद्धार्थ को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। शुक्रवार तक सिद्धार्थ को एनसीबी की कस्टडी में रखा गया था।

शुक्रवार को जब कस्टडी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया तब कोर्ट ने सिद्धार्थ को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मालूम हो कि ड्रग्स केस में पिछले कुछ दिनों से एनसीबी काफी सक्रिय है। सिद्धार्थ के गिरफ्तार होने के बाद एनसीबी ने सुशांत के नौकरों से भी पूछताछ की।

साथ ही सुशांत के बॉडीगार्ड सागर साहिल से भी पूछताछ हुई है।

खबर के मुताबिक बीती रात मुंबई के पश्चिमी उपनगर मालाड में एनसीबी ने सुशांत के बॉडीगार्ड सागर साहिल से घंटों पूछताछ की। देर रात तक पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ की बात करें तो वह सुशांत के साथ उनके फ्लैट में ही रहते थे।इतना ही नहीं 14 जून को सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले सुशांत की बॉडी पंखे से लटकी देखी थी।

बहरहाल सिद्धार्थ पिठानी के हिरासत में जाने के बाद से ऐसा लग रहा है कि अब फिर से इस केस में कुछ नए खुलासे हो सकते हैं या फिर और भी कई लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।

वैसे खबर है कि सिद्धार्थ ने एनसीबी के सामने कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने कुछ लोगों के नाम लिए हैं जिनसे जल्द पूछताछ हो सकती है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button