झारखंड

ED के समक्ष समन के बावजूद उपस्थित नहीं हुए उत्पाद संयुक्त आयुक्त गजेंद्र सिंह,अब…

Ranchi ED Summons Gajendra Singh : झारखंड में हुए शराब घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग Excise and Prohibition Department )के संयुक्त आयुक्त उत्पाद गजेंद्र को समन कर 4 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

लेकिन, गजेंद्र सिंह दूसरी बार भी ED कार्यालय नहीं पहुंचे। ED के अधिकारी दिनभर उनका इंतजार करते रहे। ED ने इससे पहले पहला समन जारी करते हुए गजेंद्र सिंह को 29 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन नहीं पहुंचे थे। अब उन्हें जल्द समन भेज सकता है। शय घोटाले मामले में किसी से पूछताछ के लिए पहला समन गजेंद्र सिंह को जारी किया गया है।

उन्हें राजस्व से लेकर शराब बिक्री की है अच्छी जानकारी

संयुक्त आयुक्त उत्पाद गजेद्र सिंह बे समय से उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के मुख्यालय में कार्यरत रहे हैं। उन्हें विभाग में राजस्व से लेकर शराब बिक्री तक की अच्छी जानकारी है। यहीं वजह है कि ईडी ने उन्हें पुछताछ के लिए बुलाया है। ने उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग को पूर्व में नोटिस भी किया विभाग से जी ने पिछले पांच वर्षों के राजस्व और होने वाले टैंडर का व्हेरा भी मांगा था।

लेकिन ईडी को अभी तक विभाग से जानकारी नहीं कराया गया है। ED ने भाग को नई उत्पादन से संबंधित फाइल भी इंडी प्रस्तुत करने के लिए कम था। लेकिन नई उत्पाद नीति से संबंधित फाइल भी इंडी को नहीं दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker