अप्पर बाजार के व्यवसाय से मनी 1 करोड़ की रंगदारी, गैंगस्टर अमन साहू गिरोह पर…

News Aroma

Extortion of 1 Crore to Ranchi Buisnessman: व्यवसायियों से रंगदारी मांगने की घटनाएं झारखंड में कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

ताजा मामले में राजधानी रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र के अपर बाजार (Upper Bazar) स्थित मेसर्स गुप्ता ट्रेडिंग (M/s Gupta Trading) के संचालक प्रज्जवल गुप्ता (Prajwal Gupta) से अब 1 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के अनुसार प्रज्वल गुप्त तेल और डालडा के कारोबारी हैं। उन्हें जिस नंबर से रंगदारी के लिए फोन किया गया, उस नंबर के आरे में तकनीकी शाखा से जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया जाता है कि कारोबारी ने रंगदारी मांगने का आरोप गैंगस्टर अमन साहू (Gangster Aman Sahu) पर लगाया है। घटना को लेकर प्रज्जवल ने कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई है।

पुलिस को बताया है कि वह अपस बाजार महावीर चौक के रहनेवाले हैं। उनका प्रतिष्ठान अपर बाजार सूचड़ गली में है। शनिकर की सुबह उनके मोबाइल पर एक व्यक्ति ने फोन किया और एक करोड़ की रंगदारी मांगी।

गाली-गलौज करते हुए धमकी दी कि अगर रंगदारी की रकम उन्हें नहीं दी गई, तो उसे और उसके परिवार को जान से हाथ धोना पड़ेगा। इसके बाद उन्होंने थाने में FIR दर्ज कराई है।

x