मनोरंजन

हंसिका मोटवानी की Wedding Documentary का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई: साउथ सेंसेशन हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल खतुरिया (Sohail Khaturia) की शादी एक भव्य समारोह थी जिसने देश भर में सुर्खियां बटोरीं। और अब प्रशंसक उनकी शादी (Marriage) का हिस्सा बन सकते हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Hotstar) इसको प्रदर्शित करेगा। हॉटस्टार के विशेष शो ‘हंसिका का लव शादी ड्रामा’ (‘Hansika’s love marriage drama’) में वह सब कुछ दिखाया जाएगा जो उस समय से लेकर अब तक हुआ – जैसे जब अभिनेत्री ने सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंधने की घोषणा की, शादी के लिए इवेंट को अंजाम देने के लिए योजनाकारों, डिजाइनरों (Designers) और परिवारों की सिर्फ 6 हफ्तों में तैयारी और फिर शादी, जो वास्तव में हर मायने में शानदार थी।

हंसिका मोटवानी की Wedding Documentary का फर्स्ट लुक आया सामने-First look of Hansika Motwani's wedding documentary surfaced

हंसिका ने हॉटस्टार स्पेशल्स शो के पहले लुक का किया खुलासा

हंसिका और उसका परिवार उस स्कैंडल (Scandal) को भी संबोधित करेगा जो उनकी शादी से पहले सामने आया था।

हंसिका ने हॉटस्टार स्पेशल्स शो (Hotstar specials show) के पहले लुक का खुलासा कर दिया है, जिसकी रिलीज की तारीख बहुत जल्द घोषित की जाएगी।

हंसिका मोटवानी की Wedding Documentary का फर्स्ट लुक आया सामने-First look of Hansika Motwani's wedding documentary surfaced

‘कोई.. मिल गया’ और ‘शाका लाका बूम बूम’ की अभिनेत्री ने हिंदी फिल्मों में एक सफल बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में हिंदी, तमिल, तेलुगु (Telugu) और मलयालम फिल्मों (Malayalam Movies) में व्यावसायिक हिट फिल्मों में प्रमुख भूमिका निभाई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker