बिजनेस

Flipkart के इस बंपर डिस्काउंट ऑफर का उठाइए लाभ, मोबाइल, टीवी और AC…

अगर आप भी Mobile, TVऔर AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस बंपर Discount ऑफर का लाभ उठाकर हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं।

Flipkart Discount on Electronic Items: अगर आप भी Mobile, TVऔर AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस बंपर Discount ऑफर का लाभ उठाकर हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं।

आपको बता दें कि ई-Commerce Platform Flipkart पर नई सेल शुरू हो गई है। कंपनी ने Big Upgrade Sale का ऐलान किया है, जिसका फायदा उठाकर आप विभिन्न Products को सस्ते में खरीद सकते हैं।

9 मार्च से शुरू हुई Flipkart Sale 15 मार्च तक चलेगी, जिसमें आपको कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

सेल में बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। यहां से आप 10 परसेंट का Instant Discount Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर हासिल कर सकते हैं। सेल में Smartphone, TV, Refrigerator और दूसरे प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिल रहा है। आइए जानते हैं Flipkart Sale की खास बातें।

Now, you can exchange non-functional smartphones, appliances on Flipkart

iPhone 15 सस्ते में मिल रहा है

Flipkart Sale में iPhone 15 पर बंपर ऑफर मिल रहा है। E-Commerce Platform पर ये फोन 65,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट है. इस फोन को आप 62,999 रुपये तक की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस पर 3300 रुपये का डिस्काउंट Axis बैंक कार्ड पर मिल रहा है।

इन प्रोडक्ट्स पर ऑफर

सेल में Apple AirPods को आप 18,499 रुपये की कीमत पर सभी डिस्काउंट के बाद खरीद सकते हैं। वहीं Asus के लैपटॉप की रेंज 13,490 रुपये के डिस्काउंट प्राइस से शुरू होती है।

10 mistakes people make when buying a new TV—and how to avoid them - Reviewed

ध्यान रहे कि इस कीमत में आपको विंडोज नहीं बल्कि क्रोमबुक मिलेगा.

TV खरीदने की प्लानिंग में हैं, तो भी आप Flipkart Sale का फायदा उठा सकते हैं। इसमें Samsung का Crystal Vision 4K TV Discount के बाद 26,249 रुपये में मिल रहा है।

वहीं आप एसी भी खरीद सकते हैं। E-Commerce Platform पर LG का 1.5 टन की क्षमता वाला 3-Star एसी सिर्फ 33,490 रुपये में मिल रहा है।

Exploring Flipkart Upcoming Sale 2024: Bachat Days Salee

Smartphones पर बंपर डिस्काउंट

आप दूसरे ब्रांड्स के भी TV और AC Explore कर सकते हैं। इस सेल में नए एसी पर अपग्रेड करके आप कम से कम 6000 रुपये की बचत कर सकते हैं. इसके अलावा सेल से आप Samsung Galaxy S23 FE को 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। दूसरे स्मार्टफोन्स पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Vivo T2x 5G को आप Discount के बाद 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे. इसके अलावा Infinix, Poco, Redmi के फोन्स पर भी ऑफर है। Redmi 13C को आप 7,799 रुपये में खरीद सकेंगे।

Samsung Galaxy F04 को आप 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। स्पष्ट है कि इतने सारे सामान खरीदने के लिए इतने बड़े ऑफर रेयरली ही मिला करते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker