टेक्नोलॉजी

Reliance Jio के इस प्रीपेड प्लान का उठाएं लाभ, फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन ही नहीं…

Reliance Jio Prepaid Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के पास ढेर सारे ऐसे प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plan) हैं, जो FREE OTT Subscription के साथ आते हैं।

आज हम आपको Jio के सबसे सस्ते Prepaid Plan के बारे में बता रहे हैं, जो फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इतना ही नहीं, प्लान में आपको Unlimited 5G Data भी मिलता है।

Jio Rs 1499 Prepaid Plan

1499
1499

यह Jio का दूसरा Prepaid Plan है, जो फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। प्लान की कीमत 1499 रुपये है और इसमें भी 84 दिनों की Validity मिलती है। यानी कीमत और वैलिडिटी के हिसाब से देखा जाए, तो प्लान में रोज का खर्च 17 रुपये के करीब आएगा।

इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling और डेली 100 SMS के साथ रोज 3GB Data भी मिलता है यानी पूरे 84 दिनों की Validity के दौरान ग्राहकों को कुल 252GB 4G डेटा मिलेगा।

अच्छी बात यह है कि इस प्लान के ग्राहक भी Unlimited 5G Data के लिए एलिजिबल हैं, अगर आपके क्षेत्र में जियो का 5G नेटवर्क लाइव हो चुका है और आपके पास 5G फोन है, तो आप भी जितना मर्जी उतना 5G डेटा यूज कर पाएंगे, वो भी एकदम फ्री में। ध्यान रहे प्लान में Netflix (Basic) सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा, प्लान में Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Jio Rs 1099 Prepaid Plan

Netflix
Netflix

फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाला यह जियो का सबसे सस्ता Prepaid Plan है। इसकी कीमत 1099 रुपये है और यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी कीमत और वैलिडिटी के हिसाब से देखा जाए, तो प्लान में रोज का खर्च 13 रुपये आएगा।

इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling और डेली 100 SMS के साथ रोज 2GB डेटा भी मिलता है यानी पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 168GB 4G डेटा मिलेगा। लेकिन अगर ऐसे क्षेत्र में रहते हैं, जहां जियो का 5G नेटवर्क लाइव हो चुका है और आपके पास 5G फोन है, तो आप जियो के Unlimited 5G Data का लाभ ले सकते हैं, जिसमें डेटा खत्म होने की टेंशन के बगैर आप जितना चाहे उतना 5G डेटा यूज कर पाएंगे, वो भी एकदम फ्री में। ध्यान रहे प्लान में Netflix (Mobile) सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इसके अलावा, प्लान में Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का Free एक्सेस भी मिलता है। है ना गजब का प्लान, लेकिन जियो के पास एक और प्रीपेड प्लान है, जो Free Netflix के साथ आता है लेकिन उसकी कीमत थोड़ी ज्यादा। चलिए दूसरे प्लान के बारे में आपको बता देते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker