क्राइमझारखंड

झारखंड में दो नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, दो दिनों तक तीन दोस्तों ने…

एक छात्रा की मुलाकात पहचान के युवक से हुई, जिसने एक छात्रा को अपनी और दूसरी छात्रा को अपने दोस्त की बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद दोनों को जैरागी में बन रहे अपने घर में ले गया।

Gumla Gang Rape case: गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र में दो नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है।

घटना 9 मार्च की बताई जा रही है, ये मामला मंगलवार को सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों को धर दबोचा। तीनों आरोपी भी नाबालिग हैं।

9 मार्च को दोनों छात्रा मेला घूमने गई थी। वहां एक छात्रा की मुलाकात पहचान के युवक से हुई, जिसने एक छात्रा को अपनी और दूसरी छात्रा को अपने दोस्त की बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद दोनों को जैरागी में बन रहे अपने घर में ले गया। वहां दो दिनों तक तीन दोस्तों ने मिलकर दुष्कर्म किया।

इधर, दोनों छात्रा के परिजन जब 11 मार्च की शाम गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने जा रहे थे, तभी डुमरी बस स्टैंड के पास दोनों छात्रा से परिवार वालों की मुलाकात हुई। वहां दोनों ने आपबीती सुनाई।

इसके बाद डुमरी थाना में केस दर्ज कराया गया। चैनपुर SDPO अमिता लकड़ा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को जैरागी इलाके से गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपी भी नाबालिग हैं। उन्हें गुमला रिमांड होम भेजा गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker