क्राइमभारत

मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर नाबालिग से गैंगरेप

हुबली: कर्नाटक (Karnataka) के हुबली (Hubli) शहर में बदमाशों के एक समूह ने नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ सामूहिक रेप (Gang Rape) किया। यह चौंकाने वाली घटना गुरुवार को सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों ने लड़की को मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया। नाबालिग लड़की को उसके पैतृक स्थान से हुबली बुलाया गया था। वहां से आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर आउटर रिंग रोड (Outer Ring Road) ले गया और सुनसान जगह पर वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता ने खुद आकर कराई आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

पीड़िता ने खुद गोकुला थाने (Gokula Thane) आकर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR) कराई। पीड़िता (Victim) की शिकायत के अनुसार, दो आरोपी उसे जानते थे और एक अन्य आरोपी को उसके एक अन्य दोस्त के माध्यम से उसके बारे में पता चला।

पीड़िता को पहले एक होटल में ले जाया गया, जहां आरोपी ने उसे थप्पड़ मारा और चुप रहने और आपत्ति न करने की धमकी दी। इसके बाद उसे आउटर रिंग रोड पर ले जाया गया जहां रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया।

पीड़िता ने दो लोगों की पहचान की थी और पुलिस को बताया था कि वह अन्य लोगों की भी पहचान कर लेगी। पुलिस POCSO Act के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker