झारखंड

हटिया स्टेशन पर RPF ने 24 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने हटिया रेलवे स्टेशन (Hatiya Railway Station) के प्लेटफॉर्म नंबर तीन से एक तस्कर को 24 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

Ganja Recovered in Ranchi Hatia station: रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने हटिया रेलवे स्टेशन (Hatiya Railway Station) के प्लेटफॉर्म नंबर तीन से एक तस्कर को 24 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार तस्कर का नाम गुलशन कुमार बताया गया है। वह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का रहने वाला है। इसके पास से चार पैकेट में कुल 24 किलो गांजा (Ganja) बरामद किया गया।बरामद गांजा का बाजार मूल्य दो लाख 40 हजार बताया जा रहा है।

रविवार को मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर हटिया स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया गया। हटिया रेलवे स्टेशन के Platform Number 3 पर एक को व्यक्ति काले रंग का पिट्ठू बैग और एक ट्रॉली बैग के साथ संदेहास्पद स्थिति में देखा गया। संदेह के आधार पर उसके सामानों की जांच की गई तो गांजा बरामद किया गया।

इसके बाद रांची के सहायक सुरक्षा आयुक्त अशोक कुमार सिंह के निर्देशानुसार DD किट से जांच किया गया जो Positive पाया गया। इसके बाद ASI रवि शेखर ने गांजा जब्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर लिया ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker