झारखंड

… और इस तरह संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की हो गई मौत, मायके वालों ने…

चंदन मेहता की 35 साल की पत्नी आरती देवी की संदिग्ध स्थिति (Suspicious Situation) में मौत के बाद मायके वालों ने बवाल मचा दिया।

Garhwa Death News: चंदन मेहता की 35 साल की पत्नी आरती देवी की संदिग्ध स्थिति (Suspicious Situation) में मौत के बाद मायके वालों ने बवाल मचा दिया। मामला गढ़वा (Garhwa) के सदर थानांतर्गत करमडीह गांव का है।

बताया जाता है कि घटना के तुरंत बाद ससुराल पक्ष के लोग डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराए बिना अंतिम संस्कार करने का प्रयास कर रहे थे।

इसी बीच यह जानकारी मृतका के मायके वालों को हो गई। उन्होंने तुरंत वहां पहुंचकर विरोध करना शुरू किया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई। पोस्टमार्टम के बाद Dead Body परिजनों को सौंप दी गई।

मृतका के पिता दूदून महतो ने बताया की उनकी बेटी की शादी के कुछ दिन बाद से ही उनका दामाद के द्वारा मारपीट किया जाता था। होली के दिन भी उसके साथ मारपीट कर उसे जहर पिलाकर हत्या कर दिया गया है।

शघटना में महिला के पिता ने सदर थाना में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई गई है। पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker