झारखंड

पत्नी के मायके में रहने पर आक्रोशित पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के मिरचइया गांव (Mirchaiya village) में गुरुवार की सुबह पत्नी के मायके में रहने पर आक्रोशित पति ने चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या (Murder) कर दी।

Garhwa Murder :गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के मिरचइया गांव (Mirchaiya village) में गुरुवार की सुबह पत्नी के मायके में रहने पर आक्रोशित पति ने चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या (Murder) कर दी। वहीं बचाव में आए साले को भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

3 महीने से अपने मायके में रह रही थी महिला

मामले में परिजनों ने बताया कि धुरकी थाना क्षेत्र के मिरचइया गांव निवासी रामसागर भुइयां की बेटी फूल कुमारी की शादी पलामू जिला अंतर्गत बरवाडीह थाना के चिलही गांव निवासी मंगरू भुइयां से हुई थी।

पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद होने के बाद फूल कुमारी तीन महीने से अपने मायके आकर भाई बबलू भुइयां के साथ रह रही थी।

इसी बीच गुरुवार को तड़के 3 बजे आरोपी मंगरू घर के पास लगे घोरानी को तोड़कर घर में घुस गया। उसके बाद अपनी पत्नी फूलकुमारी के पेट में चाकू से मारकर घायल कर दिया।

हमले में बहन का शोर सुनकर बबलू उसे देखने गया तो आरोपी ने उसके गर्दन पर भी चाकू से हमला कर दिया। हमले में दोनों भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मंगरू वहां से फरार हो गया। उसके बाद परिजनों ने दोनों को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल लाया।

अस्पताल में प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद चिकित्सकों ने दोनों की नाजुक स्थिति को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया। परिजन दोनों को रिम्स ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि फूलकुमारी की मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को डंडई थाना के रारो गांव से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker