झारखंड

जनसंपर्क के दौरान गीता कोड़ा को झेलना पड़ा लोगों का विरोध, इसके बाद…

रविवार को जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर गांव (Mohanpur village) में BJP प्रत्याशी गीता कोड़ा (Geeta Koda) को जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों का भारी विरोध झेलना पड़ा।

Geeta Koda in Saraikela: रविवार को जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर गांव (Mohanpur village) में BJP प्रत्याशी गीता कोड़ा (Geeta Koda) को जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों का भारी विरोध झेलना पड़ा।

Geeta Koda के गांव में प्रवेश करते ही ग्रामीणों ने विरोध और हंगामा शुरू कर दिया।

गीता कोड़ा ने कहा कि उनके जनसंपर्क अभियान (Public Relations Campaign) को लगातार रोकने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।

जनसंपर्क के दौरान गीता कोड़ा को झेलना पड़ा लोगों का विरोध, इसके बाद…

जब वे लोग Public Relations Campaign को रोकने में कामयाब नहीं हुए तो मोहनपुर गांव में उन्हें रोकने की कोशिश की गई और उनके समर्थकों के साथ मारपीट की गई। गीता कोड़ा मे इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग भी की है।

सिंहभूम सीट से भाजपा की प्रत्याशी गीता कोड़ा रविवार को अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत Gamhariya Block के भ्रमण पर थीं।

इस बीच गम्हरिया प्रखंड के मोहनपुर गांव पहुंचने पर सांसद गीता कोड़ा को देख ग्रामीण भड़क गए और गीता कोड़ा को गांव में प्रवेश करने पर रोक दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि यह गांव इंडिया महागठबंधन समर्थकों का है। BJP प्रत्याशी कि यहां आवश्यकता नहीं है। मामले की गंभीरता को देखते ही गम्हरिया थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

इस बीच भाजपा प्रत्याशी Geeta Koda ने जनसंपर्क अभियान रोक दिया। बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष हाथों में लाठी एवं डंडा लेकर भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा के चुनावी जनसंपर्क काफिला को रोकने पहुंचे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker