क्राइमझारखंड

झारखंड में यहां दिल दहलाने वाली वारदात, शादी से इनकार पर पहले नौवीं क्लास की छात्रा को मौत के घाट उतारा, फिर ट्रेन से कटकर नाबालिग प्रेमी ने भी दे दी जान

छात्रा की हत्या के बाद पीड़ित परिवार में मातम छाया हुआ है

गढ़वा: जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र के करिवाडीह गांव में मंगलवार को दिल दहलाने वाली एक वारदात हुई है, जहां एकतरफा प्यार में कथित नाबालिग प्रेमी ने नौवीं कक्षा की छात्रा की चाकू गोदकर और गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी।

वहीं, अगले ही दिन बुधवार को आरोपी ने भी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। उसका शव बुधवार शाम पांच बजे नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन से पश्चिम और पोल संख्या 44/27 के पास से बरामद किया गया।

इससे पहले छात्रा का हत्यारा गांव का रिश्ते में लगने वाला चाचा उस्मान अंसारी के बेटे इम्तियाज अली ने दोपहर 12ः30 बजे छात्रा को मौत के घाट उतारा, जब वह अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से लौटकर घर आ रही थी।

छात्रा भलुही हाईस्कूल में पढ़ती थी। छात्रा की हत्या के बाद पीड़ित परिवार में मातम छाया हुआ है। मां बार-बार बेहोश हो रही है। बताया गया कि लड़की के शादी से इनकार करने के बाद आरोपी ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया।

पंचायती में आरोपी को मिली थी फटकार

जानकारी के अनुसार, लड़की के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक व उसके परिजनों के साथ कुछ दिन पहले पंचायती भी की गई थी।

उस दौरान लड़की के परिजनों ने लड़के के परिजनों से शिकायत की थी। उसके बाद लड़के के पिता ने उसपर रवैया सुधारने के लिए दबाव दिया था।

कहा गया था कि उसे लड़की के साथ किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं रखना है। बताया जाता है कि पिता ने अपने आरोपी पुत्र की डांट-फटकार की थी।

उसके बाद वह गुस्से में आकर गुजरात के सूरत में कमाने चला गया था। परिवार की ओर से कभी थाना में उसके खिलाफ शिकायत नहीं की गई थी।

छात्रा की हत्या पर स्कूल में शोकसभा

छात्रा की हत्या के बाद स्कूल में बुधवार को शोकसभा का आयोजन किया गया। स्कूल नौ बजे खुला था।

उसके बाद एसेंबली में शोकसभा का आयोजन कर उसे श्रद्धांजलि दी गई। शोकसभा में दो मिनट का मौन रखकर उसकी शांति के लिए प्रार्थना की गई। उसके बाद स्कूली छात्र.छात्राओं को छुट्टी दे दी गई।

बताया जाता है कि छात्रा परिवार में सबसे बड़ी बेटी थी। उसके दो छोटे भाइ हैं। बहन की हत्या के बाद उनका भी रो.रोकर बुरा हाल है।

साथी छात्राओं में खौफ का माहौल

दिनदहाड़े छात्रा की हत्या के बाद अन्य छात्राओं और उसकी सहेलियों में भी डर का माहौल है। वह भलुही उच्च विद्यालय की छात्रा थी। बताया जाता है कि वह गांव की सहेलियों के साथ स्कूल जाती थी।

स्कूल जाने के लिए भी दो रास्ते हैं। एक रास्ते से घर से आने जाने के लिए करीब तीन किमी की दूरी तय करनी होती थी। वहीं दूसरे रास्ते से घर की दूर एक.डेढ़ किमी थी।

कम दूरी होने के कारण वह दूसरे रास्ते से ही आना जाना करती थी। मंगलवार को भी छात्राओं के साथ वह उसी रास्ते से आ रही थी।

मोबाइल बेच खरीदी थी पिस्टल व चाकू

बताया जाता है कि कुछ महीने सूरत में काम करने बाद वह घर लौटा था। यहां लौटने के बाद उसने अपनी मोबाइल बेच दी।

मोबाइल बेचकर उसने 315 बोर का पिस्टल और चाकू खरीदी थी। उसी चाकू और पिस्टल से उसने घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद उसने पिस्टल छात्रा के शव पर ही फेंककर फरार हो गया था।

हत्यारोपी का शव नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन से बरामद

इधर, छात्रा की हत्या करने के आरोपी ने बुधवार को ट्रेन से कटकर अपनी भी जान दे दी। उसका शव बुधवार शाम पांच बजे नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन से पश्चिम और पोल संख्या 44 ध्27 के निकट बरामद किया गया ।

उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें उसने अपना नाम खरौंधी थाना क्षेत्र के उस्मान अंसारी का पुत्र इम्तियाज अली लिखा है। घटना के दो घंटे बाद पहुंचे मृतक के चाचा रूकुमुद्दीन अंसारी ने हत्यारोपी का शव होने की पुष्टि की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker