झारखंड

गिरिडीह में वाहन से 9.95 लाख जब्त, 29 किलो गांजा भी हुआ बरामद

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के उद्देश्य से लगातार वाहन चेकिंग अभियान (Vehicle Checking Campaign) चलाया जा रहा है।

Giridih Vehicle Checking: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के उद्देश्य से लगातार वाहन चेकिंग अभियान (Vehicle Checking Campaign) चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में सोमवार की देर रात सरिया थाना पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और एक वाहन से 9 लाख 95 हजार बरामद किये। जबकि जिले में 29 किलो गांजा बरामद किया गया।

बताया जाता है कि जब्त गांजा की कीमत बाजार मूल्य करीब डेढ़ करोड़ का आंका गया है। वहीं, 1300 लीटर अवैध शराब (Illicit Liquor) के स्टॉक को भी जब्त किया गया है।

जब्त 9 लाख 95 हजार रुपए को सरिया थाना पुलिस ने बगोदर से सरिया आ रहे शक्ति प्रकाश के बाइक से जब्त किया है। पुलिस अब शक्ति प्रकाश से पूछताछ कर रही है। उसके पास इतने पैसे कहा से आए और वो किस काम के लिए इतने कैसे लेकर जा रहा था।

इस संबंध में SP दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि Model code of Conduct Implemented के बाद से अबतक गिरिडीह में एक करोड़ 77 लाख 33 हजार 340 रुपये जब्त किये गये हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker