ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत, मामला संदेहास्पद

News Aroma Media

Girl Student Dies : सोमवार की देर रात घाटशिला थाना क्षेत्र के दाहीगोड़ा हनुमान मंदिर के समीप रेलवे ट्रैक पर 15 वर्षीय छात्रा की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। मृतक छात्रा घाटशिला के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल की कक्षा 9वीं में पढ़ती थी ।

वह दाहीगोड़ा स्थित अपने घर से सोमवार की रात 8:30 बजे बाजार जाने की बात कह कर निकली थी। जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन रात भर कहीं उसका पता नहीं चला। सुबह दाहीगोड़ा हनुमान मंदिर के समीप रेलवे ट्रैक पर उसका शव पाया गया। मामले की जानकारी रेल एवं स्थानीय पुलिस बल को दी गई।

दोनों पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान करने में जुट गई। इस बीच पता चला कि मृतक छात्रा दाहीगोड़ा हनुमान मंदिर के पीछे स्थित एक भाड़े की मकान में रहती है । उसका नाम सुजाता तिरिया है। उसके पिता की मौत काफी पहले हो चुकी है। जबकि मां चाईबासा में कहीं रहती है ।

वर्तमान में छात्र अपने मौसी के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। लोगों को आशंका है कि किसी विवाद के कारण ट्रेक पर आकर आत्महत्या किया है। हालांकि छात्रा की मौसेरे भाई ने कहा कि घर में किसी प्रकार की विवाद नहीं हुई थी। वह बाजार जाने की बात कह कर घर से निकली थी‌ ,जब काफी देर तक नहीं लौटी तो खोजबीन हम लोगों ने शुरू किया।

सुबह में उसका शव ट्रैक पर पाया गया इस बीच मामले की जांच में पुलिस जुट गई है शव को घटनास्थल से उठाकर घाटशिला अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मामले की जांच जारी है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से जांच कर रही है, जिसमें आत्महत्या और हत्या दोनों ही शामिल हैं। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। लोग इस हादसे से दुखी हैं और मृतक छात्रा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

हमें Follow करें!

x