झारखंड

पिटाई और घर में आग लगाने के 3 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, अलग-अलग स्थानों से..

Ranchi Crime News: राजधानी रांची के गोंदा थाना पुलिस (Gonda police station) ने रविवार को युवक की बेरहमी से पिटाई करने और उसके घर में आग लगाने का प्रयास करने के आरोपियों में 3 को दबोच लिया।

शहर में अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार आरोपियों धावन नगर के गोलू जायसवाल, CCL गांधीनगर के पंकज कुमार सिंह और धावन नगर यादव चौक के राजू यादव को कांके रोड में पैदल घुमाया गया।

बताया जाता है कि आरोपियों ने लाठी, बेलचा, बेल्ट से वार कर अधमरा कर दिया था। इस दौरान सभी बचाने की गुहार लगा रहे आकाश पर लात-घूंसे की बौछार भी की थी।

दलित परिवार के युवक आकाश कुमार के साथ दबंगई करने के आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद हाथों में हथकड़ी लगाकर पैदल ही सड़क पर कुछ दूर तक ले जाया गया। इस दौरान उक्त मार्ग से गुजर रहे लोगों और राहगीरों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई थी।

सभी उनकी करतूत की दबी जुबान से चर्चा करते रहे। बदमाशों द्वारा पिटाई किए जाने के दौरान की गई Videography को बाद में वायरल किए जाने को लेकर भी लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे।

राहगीरों में से कई ने पुलिसकर्मियों से ऐसे बदमाशों की मलामत करने और भविष्य में गुंडई से तौबा करने को लेकर इंतजाम करने का भी आग्रह किया। इनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं, जो आकाश कुमार की मां के साथ बदसलूकी करने को लेकर बदमाशों की लानत कर रही थीं।

CCL worker के पुत्र आकाश कुमार को बिना कारण मारपीट कर अधमरा करने और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में एससी-एसटी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सभी ने चोरी में संलिप्तता का आरोप मढ़कर अधमरा कर दिया

दर्ज मामले में गोलू, पंकज, राजू यादव के अलावा रवि यादव, रंजन यादव और मिथिलेश सिंह आरोपी हैं। दर्ज मामले के अनुसंधान का जिम्मा गोंदा थाना के दारोगा को सौंपा गया है। अन्य की गिरफ्तारी के छापेमारी हो रही है।

इधर पुलिस तीन अन्य नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उनके छिपने के संभावित ठिकाने पर छापामारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना के बाद से आकाश का परिवार दहशत में है। CCL  में सुपरवाइजर पिता अनिल राम, मां, भाई और परिवार के अन्य सदस्य सहमे हुए हैं। उन्हें धमकी भी मिल रही है।

आकाश के स्वास्थ्य में रविवार को थोड़ा सुधार हुआ है। ज्ञात हो कि सभी एकमत होकर शुक्रवार को दिन में गांधीनगर कॉलोनी मैदान में क्रिकेट खेल रहे 19 साल के Akash Kumar  को बुलाकर यादव चौक के समीप खटाल में ले गए थे। सभी ने चोरी में संलिप्तता का आरोप मढ़कर अधमरा कर दिया था।

x