झारखंड

रांची रेल मंडल के यात्रियों के लिए खुशखबरी, 6 नई ट्रेनें चलाने, 4 के विस्तार के लिए…

रांची : रांची रेल मंडल (Ranchi Railway Division) के यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी (Great News)। मंडल की ओर से यह जानकारी दी गई है कि यहां से 6 नई ट्रेनें (Trains) चलाने के लिए दक्षिण पूर्व रेल मुख्यालय (South Eastern Railway Headquarters) को प्रस्ताव भेजा गया है।

इस संदर्भ में रेलवे के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि लोहरदगा व बरकाकाना रेल लाइन (Lohardaga and Barkakana Rail Line) से भी नई ट्रेनें चलाने का प्रस्ताव दिया गया है।

चार ट्रेनों के विस्तार का भी प्रस्ताव है। इनमें ट्रेन संख्या 18640-18639 रांची-आरा ट्रेन को बलिया तक चलाने, ट्रेन संख्या 18611-18612 रांची-बनारस (Ranchi-Banaras) को लखनऊ तक चलाने, ट्रेन संख्या 18611-18612 रांची-बनारस ट्रेन को देहरादून तक चलाने व ट्रेन संख्या 12877-12878 रांची-नयी दिल्ली गरीब रथ को जम्मूतवी तक चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है।

रांची रेल मंडल के यात्रियों के लिए खुशखबरी, 6 नई ट्रेनें चलाने, 4 के विस्तार के लिए…- Good news for the passengers of Ranchi Railway Division, 6 new trains to run, 4 to be expanded…

इन नई ट्रेनों का प्रस्ताव

रांची-इतवारी ट्रेन (Via Bilaspur) को सप्ताह में तीन दिन हटिया से मंगलवार, गुरुवार व रविवार को व इतवारी से बुधवार, शुक्रवार और सोमवार को चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है।

हटिया-अहमदाबाद ट्रेन (वाया राउरकेला) को सप्ताह में एक दिन हटिया से गुरुवार और अहमदाबाद (Ahmedabad) से शनिवार को चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है।

रांची-अजमेर ट्रेन (वाया लोहरदगा) को सप्ताह में एक दिन रांची से मंगलवार और अजमेर (Ajmer) से बुधवार को चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है।

रांची रेल मंडल के यात्रियों के लिए खुशखबरी, 6 नई ट्रेनें चलाने, 4 के विस्तार के लिए…- Good news for the passengers of Ranchi Railway Division, 6 new trains to run, 4 to be expanded…

रांची-LTT ट्रेन (वाया लोहरदगा) को सप्ताह में एक दिन रांची (Ranchi) से रविवार को और LTT से मंगलवार को चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है।

रांची-नयी दिल्ली राजधानी (वाया बरकाकाना) को सप्ताह में दो दिन रांची से मंगलवार और शुक्रवार को तथा दिल्ली से गुरुवार व रविवार को चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है

हटिया-कन्याकुमारी एक्सप्रेस ( वाया विजयवाड़ा) को सप्ताह में एक दिन हटिया (Hatia) से सोमवार और कन्याकुमारी से गुरुवार को चलाने का प्रस्ताव भेजा गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker